{"vars":{"id": "106882:4612"}}

बढ़ी कीमतों के बीच सस्ते में खरीदें Baleno, माइलेज के साथ मिलेगा आराम का मजा, देखे पूरी डिटेल्स 

 

Maruti Baleno: मारुति सुजुकी हर साल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले कार्ड ब्रांड के रूप में शीर्ष पर है। कई सालों से यह देश का नंबर एक ब्रांड रहा है और इसकी वैगनर और स्विफ्ट सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में शीर्ष पर रहती हैं।

लेकिन इसी लिस्ट में आपको मारुति बलेनो (Maruti Baleno) का नाम भी दिख रहा है जो कुछ महीने पहले देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी। यह काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ 10 लाख रुपये की कीमत पर आता है।

जिनके पास बजट की भी कोई कमी नहीं है. वह इस प्रीमियम हैचबैक को खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन जिन लोगों को मारुति बलेनो पसंद है और बजट की कमी है, वे इसे अफोर्ड नहीं कर पाते। लेकिन उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है.

वह सेकेंड-हैंड मार्केट से ₹4 लाख में एक मारुति बलेनो घर ला सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आप बलेनो सस्ते में खरीद सकते हैं।

मारुति बलेनो का बेहतरीन ऑफर
कार वॉच वेबसाइट पर मारुति बलेनो का 2017 मॉडल 6 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। यह बिल्कुल नई बलेनो की तरह दिखती है और इसमें आपको नए मॉडल जैसा ही परफॉर्मेंस मिलेगा। मारुति बलेनो का यह मॉडल दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर उजले रंग में बेचा जा रहा है। आप इसे अभी साइट पर जाकर देख सकते हैं।

OLX पर भी मारुति की कारें बेहद सस्ती हैं. यहां 2016 मॉडल बलेनो 4.25 लाख में बिक रही है। इस कार को अब तक काफी चलाया जा चुका है। लेकिन अगर आपके पास बजट की कमी है तो आप इसे खरीद सकते हैं और फिर कुछ साल बाद उसी कीमत पर दोबारा बेच सकते हैं।

ड्रूम वेबसाइट मारुति बलेनो के 2015 मॉडल को भी 4 लाख रुपये की कीमत पर बेच रही है। बताया जा रहा है कि इसकी हालत काफी अच्छी है और इसे इसके पिछले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।