{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Delhi Traffic : किसानों ने निकाला बड़ा मोर्चा, इन जगहों को कर दिया पूरा जाम 

 

Delhi Traffic : पुलिस ने नोएडा में धारा 144 लागू कर दी है. जिले की सभी सीमाएं भी अगले 24 घंटे के लिए सील कर दी गई हैं. डीआइजी एवं एडिशनल सीपी शिवहरि मीना ने बताया कि सभी बॉर्डर पर पूरा पुलिस बल तैनात है. साथ ही आम जनता को असुविधा न हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है.

संयुक्त किसान मोर्चा की अगुवाई में किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन ने आम लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। सड़कों पर गाड़ियों के पहिए जाम हैं. जिस यात्रा को पूरा करने में कुछ मिनट लगते हैं उसमें घंटों लग रहे हैं। सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही हैं. सड़क पर दूर-दूर तक सिर्फ और सिर्फ गाड़ियां ही गाड़ियां नजर आ रही हैं.

सड़कें जाम हो गई हैं
हालांकि सड़कों पर पुलिस भी तैनात है, लेकिन जाम को लेकर पुलिस कम ही तैयार है. किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए नोएडा ने ट्रैफिक डायवर्जन की घोषणा की थी. इसके बाद से भीषण ट्रैफिक जाम की आशंका जताई जा रही थी. नोएडा की सेंचुरी अब जाम हो गई हैं. दिल्ली और ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक रुक गया है.

कई सड़कों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया
किसी भी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए महामाया फ्लाईओवर से लेकर चिल्ला, डीएनडी बॉर्डर तक कई थानों की पुलिस तैनात की गई है. गोलचक्कर चौक, सेक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-06, चौकी चौक, झुंडपुरा चौक, सेक्टर-8/10/11/12 चौक और हरौला चौक से आवश्यकतानुसार यातायात डायवर्ट किया जाएगा।