{"vars":{"id": "106882:4612"}}

सिर्फ 30 हजार मे घर ले आए Hero Splendor Bike, लूट लो खास मौका 

 

Hero Splendor Electric Bike: हमारे देश में बड़ी संख्या में लोग टू व्हीलर गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं। टू व्हीलर निर्माता भी अब लगातार एक से बढ़कर एक वाहन बाजार में उभर रहे हैं। इसी खंड में हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर बाइक काफी लोकप्रिय है। यह काफी पसंद किया जाता है। अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor का इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। आपको बता दें कि इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 पीएस की अधिकतम शक्ति और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4- सैटर्किट के साथ जोड़ा गया है। इसके दोनों और ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में 9.8 किलोलीटर ईंधन वाले टैंक के साथ करीब 80 किलोलीटर प्रति लीटर का भी नुकसान है।

Hero Splendor की कीमत

कंपनी ने इस बाइक को 75,141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये एक्सशोरुम कीमत में बाजार में उतारा है। हालाँकि आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। ऑनलाइन बताएं पुराने टू व्हीलर व्यापार करने वाले कई व्यापारी इस बाइक पर कई ऑफर दे रहे हैं। इसके बारे में हमारे यहां नीचे जानकारी दी गई है।