{"vars":{"id": "106882:4612"}}

HKRN Bharti 2024 : हरियाणा के बेरोजगारों को मिल बड़ा मोका, डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर निकली बम्पर भर्ती

 

HKRN Bharti 2024 : इन पदों की अधिसूचना हरियाणा कौशल रोजगार निगम की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की गई है। योग्य उम्मीदवारों को अपनी योग्यता के अनुसार पदों के लिए आवेदन करना होगा।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम का लक्ष्य राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को शीघ्रता से भरना है। ग्रुप सी और ग्रुप डी पदों पर कंपनियों द्वारा भर्ती की जाती है।

हम इस आर्टिकल में हरियाणा कौशल रोजगार निगम में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के बारे में बताएंगे। जो भी उम्मीदवार डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे पूरी जानकारी पढ़कर आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती प्राधिकरण का नाम: हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) में डाटा एंट्री ऑपरेटर के कुल पद का नाम जल्द ही जारी किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन जनवरी 2024 में शुरू होंगे और फरवरी में समाप्त होंगे

हरियाणा कौशल रोजगार निगम ने राज्य के कई विभागों में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों की संख्या इस प्रकार है:

डाटा एंट्री ऑपरेटर का कुल पद नाम जल्द ही जारी किया जाएगा

एचकेआरएन डीईओ रिक्ति 2024 योग्यता: हरियाणा राज्य के विभिन्न विभागों में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की भर्ती के लिए किसी भी विषय में स्नातक डिग्री आवश्यक है। उम्मीदवार की टाइपिंग स्पीड नोटिफिकेशन के अनुसार होनी चाहिए। साथ ही छात्र को 10वीं कक्षा तक हिंदी या संस्कृत का अध्ययन करना चाहिए।