{"vars":{"id": "106882:4612"}}

PNB के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर! अब इन डाक्यूमेंट्स के आधार पर मिलेगा क्रेडिट कार्ड

 

PNB: देश के सबसे बड़े बैंकों में से एक, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) माइक्रो रुपया क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है। इस क्रेडिट कार्ड में जीरो जॉइनिंग फीस, रिवॉर्ड पॉइंट और वर्चुअल क्रेडिट कार्ड जैसे कई फायदे हैं। इस क्रेडिट कार्ड से ग्राहकों को लाउंज का भी लाभ मिलेगा.

50,000 की सीमा होगी-
पीएनबी ने माइक्रो रुपी क्रेडिट कार्ड के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। अखबार ने कहा कि पीएनबी माइक्रो रुपी क्रेडिट कार्ड की अधिकतम सीमा 50,000 रुपये होगी। विशेष रूप से, इस कार्ड के लिए आवेदक को कोई दस्तावेज नहीं देना होगा और न ही ज्वाइनिंग फीस देनी होगी।

PNB Micro Rupay Credit Card के लाभ:
आप पीएनबी माइक्रो रुपए क्रेडिट कार्ड के जरिए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर आराम कर सकते हैं। आपको एक वर्चुअल क्रेडिट कार्ड भी मिलता है. यह एक रुपे क्रेडिट कार्ड है, इसलिए आप इसे UPI से लिंक करके भुगतान कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलते हैं।

PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड—

पीएनबी का रुपया प्लेटिनम कार्ड शून्य वार्षिक और ज्वाइनिंग शुल्क के साथ आता है, जो कार्ड का उपयोग करने पर हर तिमाही में खर्च किया जाता है। 300 रिवॉर्ड पॉइंट मिलने पर इसे रिडीम कर सकते हैं। इसमें घरेलू और विदेशी हवाई अड्डों पर लाउंज शामिल हैं। मुझे उपयोगिता बिल, रेस्तरां कार्ड आदि पर कैशबैक मिलता है। इस कार्ड का उपयोग करने पर आप 300 ग्राहकों पर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।