{"vars":{"id": "106882:4612"}}

महिंद्रा ला रही है 9-सीटर बोलेरो, पूरी फैमिली आराम से हो  जाएगी फिट , जाने फीचर और डिटेल्स 

 

Bolero Neo Plus : अगर आप निकट भविष्य में एक बड़ी एसयूवी कार लेने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऑटोमोबाइल सेक्टर की दिग्गज कंपनी और भारतीय कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अगले साल आपके लिए 6, 7 और 9 सीटर एसयूवी कारें लेकर आ रही है। हालांकि, ग्राहक महिंद्रा की बहुप्रतीक्षित आगामी बोलेरो नियो प्लस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। महिंद्रा की आने वाली 9-सीटर बोलेरो एसयूवी अपने आप में एक चलती-फिरती गाड़ी है। दूसरे शब्दों में, आप अपने सबसे बड़े परिवार या यहां तक ​​कि दो छोटे परिवारों के साथ छुट्टियां बिताते हुए आसानी से यात्रा पर जा सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। आइए जानते हैं इस मोस्ट अवेटेड बोलेरो एसयूवी के बारे में डिटेल से।

आने वाली 9 सीटर बोलेरो शानदार डिजाइनिंग से लैस है
महिंद्रा अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी महिंद्रा बोलोरो नियो का अपग्रेडेड वर्जन बोलोरो नियो प्लस लॉन्च करने जा रही है। यह कार 9 सीटर एसयूवी है जिसमें कई नए बदलाव किए गए हैं। जहां तक ​​इसके डिजाइन की बात है तो इसमें एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो और सेंट्रल लॉकिंग, एयर कंडीशनिंग, डुअल एयरबैग और 16 इंच के अलॉय व्हील शामिल हो सकते हैं।

इंजन 120bhp की पावर जेनरेट करेगा
अगर हम इसके पावर ट्रेन की बात करें तो आने वाली 9-सीटर महिंद्रा बोलेरो एसयूवी 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होगी। यह इंजन 120bhp पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। बता दें कि यह वही इंजन होगा जो स्कॉर्पियो एन में भी आता है। हालाँकि, इसे फिर से ट्यून किया जाएगा। इसकी कीमत रुपये से हो सकती है.

महिंद्रा की 6 सीटर कार मचाएगी धूम!
वहीं, टेस्टिंग के दौरान दिखी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिंद्रा अपनी आने वाली 6-सीटर XUV700 की बिक्री अगले साल यानी 2024 में शुरू कर सकती है। महिंद्रा की यह कार भारत में लोकप्रिय एसयूवी की रेंज को आगे बढ़ाने में मदद करेगी। इसके अलावा महिंद्रा की बोलोरो नियो प्लस एसयूवी 7-सीटर में भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।