{"vars":{"id": "106882:4612"}}

सिर्फ 4 लाख मे घर ले आए Mahindra की दमदार SUV, इन गाड़ियों को देगी टक्कर 

 

New Mahindra Bolero: रफ एंड टीएफ कहीं जाने वाली महिंद्रा डेमोक्रेट भारतीय उपभोक्ता की पहली पसंद बनी है। खासतौर पर ग्रामीण इलाकों में इस कार को खरीदने वाले सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि यह लोग अपनी दुकान के दम पर उबड़खाबड़ सड़कों पर तेजी से दौड़ते नजर आते हैं। और भी इसी तरह की गैलरी के दम पर महिन्द्रा की दुकान 23 से भारतीय बाजार में राज कर रही है।

Mahindra Bolero के फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स के बारे में बताएं तो आई नई बोलेरो कंपनी ने कई एंडवास फीचर्स के साथ मार्केट में उतार दिया है। इसे बनाने वाला राइडिंग एक्सपीरियंस लोगों को काफी पसंद आता है।

Mahindra Bolero के कीमत

महिंद्रा बोलेरो की कीमत के बारे में जानिए, इसकी कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आप काग़ज़ हैं तो इसे आप तीन से चार लाख रुपए की कीमत में भी खरीद सकते हैं। इन दिनों सेकंड हैंड कारपोरेट के बाजार में अच्छे-अच्छे सामान की बिक्री होती है, जिसमें घरेलू सामान की बिक्री काफी ज्यादा होती है

Used Mahindra Bolero देगी मुनाफा

आज के समय में अच्छी कंडीशन पुरानी मार्केट में 5 से 6 लाख रुपये मिल जाते हैं। जो बहुत ही कम चलता है। लेकिन आप अगर ऑनलाइन मार्केट में जाएं तो यहां यह और भी सस्ता मिलेगा।

कारवाले साइट पर 2014 मॉडल की स्कूटर निर्माता 3.40 लाख में मिल रही है। देखिये यह महासभा महासभा काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है।

स्पिनी वेबसाइट पर 2015 मॉडल विपक्षी दल को ₹5,00,000 में खरीदा जा रहा है। यह एक कार सेलिंग वेबसाइट है जहां कई कार अच्छी कीमत पर बिकती हैं।