{"vars":{"id": "106882:4612"}}

दमदार फीचर्स और दमदार इंजनों के साथ मार्केट मे उतरी New Bajaj Platina 110 ABS, जाने पूरी डिटेल..

 

New Bajaj Platina 110 ABS: भारतीय टू- आर्चर्स प्लांट में हीरो स्प्लेंडर का नाम गौरव से ऊंचा है, लेकिन बजाज ने भी अपनी बेहद पसंदीदा बाइक बजाज प्लेटिना को नया जीवन दिया है। नए लुक और शानदार फीचर्स के साथ इसमें मूल बातें जोड़ी गई हैं, जिससे यह बाइक और भी आकर्षक हो गई है।

New Bajaj Platina 110 ABS Feature

न्यू बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में कई दमदार और स्मार्ट फीचर्स हैं जो इसे और भी आकर्षक बना देते हैं। इस बार डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, टेलीकॉम टेलिलाइट, और डिएगो-स्प्रिंग शॉक एबजॉबर्स जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट कल फोर्क्स, डिजिटल मॉनिटर्स, एंटी ब्रैकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क, और ड्रमर ब्रैक जैसे अतिरिक्त स्मार्ट फीचर्स भी हैं।

New Bajaj Platina 110 ABS Engine

नई बजाज प्लेटिना 110 एबीएस पहले से भी अधिक शक्तिशाली इंजन है। इसमें 115.45CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 8.4bhp की पावर और 9.81 NM का पीक जेनरेटर देता है। यह इंजन 5-स्टोरी आर्किटेक्चर के साथ आता है, जो बेहतर इंस्टालेशन प्रदान करता है। इस इंजन की जगह, न्यू बजाज प्लेटिना 110 ABS आपको 70kmpl तक का माइलेज प्रदान करता है, जिससे आपकी यात्रा और भी अधिक सुखद हो जाएगी।

New Bajaj Platina 110 ABS Price

नई बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की एक और बड़ी खासियत यह है कि इसकी कीमत भी बजट में ही है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 79,821 रुपये है, जिससे यह आपके बजट में आसानी से फिट हो सकती है। इस नई और बेहतरीन बाइक से आपको न केवल स्टाइलिश बाइक मिलेगी, बल्कि इसमें स्मार्ट फीचर्स और शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस के साथ शानदार फीचर्स भी मिलेंगे।