{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Nothing Phone 2a : अब लॉन्च होगा Nothing का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स और लुक है बवाल 

 

Nothing Phone 2a : ​​​​​​​मंगलवार को एक संक्षिप्त वीडियो नथिंग में इस स्मार्टफोन के आने की घोषणा की गई है। नथिंग फोन 2ए 5 मार्च को लॉन्च होगा। इसे 11:30 GMT (5pm IST) से लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की है कि इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

जो कि कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा, जिसे अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि यह नथिंग फोन 2 का सस्ता वर्जन होगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां लीक हो रही हैं, जिससे यह जानकारी मिल रही है कि फोन कैसा दिख सकता है। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि नथिंग फोन 2ए के रियर पैनल में ग्लिफ़ इंटरफ़ेस होगा या नहीं।

नथिंग वेबसाइट पर इवेंट पेज पर बताया गया है कि यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फिलहाल जारी किए गए टीज़र में नथिंग फोन 2ए की अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन, टीज़र में दो बिंदु झपकते और 'Fresh Eyes' लिखा हुआ दिखता है, जो रियर कैमरा सेटअप के बारे में हो सकता है।

फीचर्स के लिए, पुराने लीक के अनुसार, नथिंग फोन 2ए में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर, एंड्रॉइड 14 आधारित नथिंग ओएस 2.5, 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,084 x 2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर हो सकता है। कैमरा सेटअप है.