{"vars":{"id": "106882:4612"}}

 PM Modi Road Show : वाराणसी में PM मोदी  के काफिले ने एंबुलेंस को  रास्ता  देकर दिल जीत लिया, थोड़ी देर में वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

 

PM Modi Road Show in Varanasi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. रविवार दोपहर करीब 3 बजे वह वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं. रोड शो के पीछे से आ रही एंबुलेंस को रोककर पीएम के काफिले को रास्ता दिया गया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं. इस बार वह पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. वह नमो घाट से काशी तमिल संगम 2.0 का भी शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री कन्याकुमारी से वाराणसी के लिए नई ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाएंगे.

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, तमिलनाडु और पुडुचेरी के 1,400 गणमान्य व्यक्ति 17-31 दिसंबर तक काशी-तमिल संगम में भाग लेंगे और उनका वाराणसी, प्रयागराज और अयोध्या का दौरा करने का भी कार्यक्रम है।

संगम के लिए छह दल वाराणसी पहुंचे

तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों से 'गंगा' कहे जाने वाले छात्रों का एक समूह संगम में शामिल होने के लिए रविवार को वाराणसी पहुंचा है। समूह ने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और उनका प्रयागराज और अयोध्या जाने का भी कार्यक्रम है। छह समूह जिनमें शिक्षक (यमुना), पेशेवर (गोदावरी), आध्यात्मिक नेता (सरस्वती), किसान और कारीगर (नर्मदा), लेखक (सिंधु) और व्यापारी और व्यवसायी (कावेरी) शामिल हैं, कार्यक्रम में भाग लेने के लिए शहर पहुंचेंगे।

सांस्कृतिक आदान-प्रदान के अलावा, तमिलनाडु और काशी दोनों की कला, संगीत, हथकरघा, हस्तशिल्प, व्यंजन और अन्य विशिष्ट उत्पादों की समृद्ध टेपेस्ट्री को प्रदर्शित करने वाली एक प्रदर्शनी भी शामिल है।

सम्बंधित खबर