{"vars":{"id": "106882:4612"}}

सपना का रुतबा खत्म करने आईं रचना तिवारी ने रिकॉर्डतोड़ ठुमकों से लूटी महफिल, भीड़ हुई बेकाबू

 

हरियाणवी इंडस्ट्री का कहीं जिक्र होता है तो अब ऐसा नहीं सपना चौधरी का ही पहले नाम आता है, क्योंकि अब इसमें भी कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल पर गर्दा मचाने का काम कर रही हैं। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की, जो लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। इन सभी डांसरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बना देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनके लटके-झटके हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। ऐसी क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है।

वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ हर किसी का दिल जीत लेती हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग हर किसी को दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ-साथ लोगों की भीड़ भी डांस करती दिख रही है।

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो का कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के साथक-साथ बड़ी संख्या में लोग ठुमके लगाते दिख रहे हैं, जिनकी चाहत में हर किसी का दिल दीवाना होता जा रहा है।

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट में बड़ी ही क्यूट दिख रही हैं, जिनके ऊपर खूब पैसा बरस रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे, जिनकेक चाहने वाले साथ-साथ नाचने करने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के डांस वीडियो इससे पहले भी खूब धमाल मचाने का काम कर चुके हैं जिनके ऊपर खूब नोट भी बरस रहे हैं।