{"vars":{"id": "106882:4612"}}

इन राज्य मे धारा 144 लागू! अगले 24 घंटों तक इन चीजों पर लगी रोक 

 

Noida News: पुलिस ने उत्तर प्रदेश और दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा में धारा 144 लगा दी है. जिले की सभी सीमाएं भी अगले 24 घंटे के लिए सील कर दी गई हैं. डीआइजी एवं एडिशनल सीपी शिवहरि मीना ने बताया कि सभी बॉर्डर पर पूरा पुलिस बल तैनात है. साथ ही आम जनता को असुविधा न हो इसका भी ख्याल रखा जा रहा है.

सभी वाहनों की जांच जा रही

उन्होंने कहा कि किसान नेताओं से भी बातचीत की जा रही है. सभी वाहनों की जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि गुरुवार के लिए जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके तहत बिना अनुमति के भीड़ जमा होने या शांति भंग करने के संदेह पर पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

आज संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में किसान अपनी समस्याओं को लेकर दिल्ली कूच करेंगे. राउंडअबाउट चौक सेक्टर-15 से सेक्टर-06 चौकी चौक तक और संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक तक सड़क पर यातायात पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। माना जा रहा है कि दोपहर करीब 12 बजे से किसान महामाया फ्लाईओवर के पास जुटना शुरू हो जाएंगे.

कई सड़कों पर डायवर्ट किया गया ट्रैफिक 

किसी भी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए महामाया फ्लाईओवर से लेकर चिल्ला, डीएनडी बॉर्डर तक कई थानों की पुलिस तैनात की गई है. गोलचक्कर चौक, सेक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-06, चौकी चौक, झुंडपुरा चौक, सेक्टर-8/10/11/12 चौक और हरौला चौक से आवश्यकतानुसार यातायात डायवर्ट किया जाएगा।