{"vars":{"id": "106882:4612"}}

1200 करोड़ की लागत पर हरियाणा के इस शहर की बदलेगी सूरत; पढ़े...

 

 Yamunanagar News: स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि जगाधरी शहर में करोड़ों रुपये की लागत से विकास कार्यकर्ता जा रहे हैं। जगाधरी शहर के सेक्टर 15, सेक्टर 17 और सेक्टर 18 के सभी उद्यमों का निर्माण किया जा रहा है। जगाधरी शहर में कैल गांव के पास से लगभग 1200 करोड़ रुपये की लागत से नया रसायनिक राजमार्ग बनाने का काम चल रहा है।

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि इस नए राजमार्ग के बनने से जगाधरी शहर में लोगों को प्रशिक्षण में आसानी होगी। जगाधरी शहर की कलाकृतियों को दोपहर के भोजन के बाद आकर्षक सजावटी रोशनी से सजाया गया है।

मेडिकल का भूमि पूजन

उन्होंने 24-25 सितंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की साइक्लोथॉन यात्रा और मेडिकल मेमोरियल के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने का दस्तावेजीकरण किया। इस दौरान भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, जिला अध्यक्ष मनोनीति कैथेड्रल जगदीश विधार्थी, सीताराम महंत, प्रियंक शर्मा भी उपस्थित रहे।

पूर्व रेलवे भाजपा में शामिल

दावा है कि हरियाणा सरकार की जनकल्याणकारी समितियां जगाधरी शहर के पूर्वी हिस्से से प्रभावित होकर अरुण कुमार अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने उन्हें पार्टी का पटका कारोबार भाजपा में शामिल कराया। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।