{"vars":{"id": "106882:4612"}}

 ट्रक ड्राइवर ने थाना प्रभारी को कुचला, पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत, देखे पूरा मामला 

 

Ghaziabad News : गाजियाबाद कमिश्नरेट में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। मुरादनगर में मंगलवार सुबह एक ट्रक ड्राइवर ने सब इंस्पेक्टर को टक्कर मार दी. वह मौके पर मर गया। मुरादनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
ये है पूरा मामला


गाजियाबाद कमिश्नरेट में तैनात सब इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार बालियान की सड़क हादसे में मौत हो गई. रवीन्द्र कुमार मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले थे। वह गाजियाबाद के मुरादनगर थाने में आईटीएस चौकी प्रभारी के पद पर तैनात थे। वह मंगलवार की सुबह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। रवींद्र कुमार गिर गए और ट्रक उनके शरीर के ऊपर से गुजर गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


सड़क हादसे में आईटीएस चौकी प्रभारी रविंदर सिंह की मौत के बाद मुरादनगर पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी. मुरादनगर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को कब्जे में ले लिया है. मुरादनगर थाना प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर पहुंचे डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले रवींद्र कुमार की मौत के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।