{"vars":{"id": "106882:4612"}}

KTM को टक्कर देने पहुचा Bajaj की ये धांसू बाइक! देखे फीचर्स और कीमत 

 

Bajaj Pulsar N250: हमारे देश के युवाओं के बीच स्पोर्ट लुक वाली बाइक्स काफी मशहूर हैं, इसलिए टू-व्हीलर कंपनियां इस सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइक्स लाती रहती हैं। हाल ही में बजाज ने भी स्पोर्ट लुक वाली एक खतरनाक बाइक लॉन्च की है, जिसमें बेहद पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

इसके साथ कंपनी ने आज की आधुनिकता को देखते हुए कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। बाजार में बजाज की बाइक्स को हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है और इस बाइक के बाजार में आने के बाद बाजार में बजाज पल्सर की काफी अच्छी बिक्री हो रही है। यह बाइक आपको दमदार इंजन के साथ कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स भी दे रही है। तो आइए अब आपको इस बजाज पल्सर N250 बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं....

इंजन
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह बजाज पल्सर N250 बाइक आपको दमदार इंजन दे रही है, जो 8750 आरपीएम पर 24.5 पीएस की मैक्सिमम पावर और 6500 आरपीएम पर 21.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको 5 गियर का विकल्प भी दिया जा रहा है और इसका माइलेज भी काफी शानदार है।

फीचर्स
बजाज की इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिल रहे हैं, यही वजह है कि लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। यह बाइक आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट करने की सुविधा भी देती है। यह यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स के साथ भी आता है।

कीमत
बजाज की इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होती है और यह लग्जरी बाइक बाजार में पल्सर N250 बाइक, टीवीएस अपाचे और यामाहा R15 बाइक को सीधी टक्कर देती है।