{"vars":{"id": "106882:4612"}}

33% की छूट पर आज ही खरीदे Vivo का यह स्मार्टफोन! शानदार फीचर ने मार्केट मे मचाया तहलका

 

Vivo T2x 5g on Flipkart Discount: जानी-मानी चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने इस साल लॉन्च होने वाले अपने बजट फोन की कीमतों में एक बार फिर कटौती की है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Vivo T2x 5G है, जिसे आप शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। जिसे आप हजारों रुपए की बचत के साथ आसानी से खरीद सकते हैं। आइए जानें इसके ऑफर्स के बारे में...

Vivo T2x 5g के स्पेक्स और फीचर्स शानदार हैं

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2408× है प्रोसेसर के तौर पर यह आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC देता है। वहीं इस हैंडसेट में ग्राहकों को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी मिलती है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। पावर बैकअप की बात करें तो मोबाइल में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है।

Vivo T2x 5g की कीमत और डिस्काउंट ऑफर का विवरण देखें

फ्लिपकार्ट पर इसे 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसे 33% डिस्काउंट के बाद 11,999 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं, इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर नहीं किया जा रहा है। लेकिन आपको कुल 11800 रुपये का बैंक ऑफर दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इससे अच्छा और शानदार मौका आपको कहीं और नहीं मिलने वाला है इसलिए बिना समय बर्बाद किए आपको इस फोन को जल्द से जल्द ऑर्डर करना चाहिए और खरीदना चाहिए।