{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Google Pixel 7 Pro: 5 हजार रुपये सस्ते हुआ Google का ये दमदार स्मार्टफोन; नए लुक के साथ मिलेगे ये फीचर 

 

Google Pixel 7 Pro: एंड्रॉइड सेंगमेंट में अगर कोई प्रीमियम है तो वह गूगल बैकअप फोन है। Google फ़ोन के फीचर्स किसी से भी कम नहीं हैं। लेकिन डैमेज कीमत के बावजूद हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है। एंड्रॉइड सेंगमेंट में अगर कोई प्रीमियम है तो वह गूगल बैकअप फोन है। Google फ़ोन के फीचर्स किसी से भी कम नहीं हैं। लेकिन डैमेज कीमत के बावजूद हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है। मगर अब निश्चित रूप से खरीदें, वह इसलिए क्योंकि Google 7 के दाम में बड़ा कट हो गया है। रिजेक्ट पर मंथ एंड मोबाइल फेस्ट चल रही है और सेल में बिजनेस को लेकर कई तरह के बैंक ऑफर, रिज़र्व बैलेंस और आय का लाभ दिया जा रहा है। सेल पेज से पता चला है कि गूगल मार्वल 8 की कीमत 5,000 रुपये प्रति यूनिट हो गई है।

Google Pixel 7 8GB रैम और 128GB मॉडल 46,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है, जिसमें लेमनग्रास, ओब्सीडियन और स्नो शामिल हैं।

अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बैंक ऑफर, चयनित बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से 2,000 रुपये तक की छूट का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो 3,000 रुपये तक के एडिशनल प्राइस के साथ प्रमुख पोर्टफोलियो की बात करें तो कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। 699 रुपये में 12 महीने के लिए Spotify प्रीमियम प्लान का लाभ भी उठा सकते हैं।

Google Pixel 7 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें FHD+ रेजोल्यूशन दिया गया है, और फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का रेजोल्यूशन भी दिया गया है। ये उपकरण 5nm Tensor G2 चिपसेट द्वारा निर्मित है, जिसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज जोड़ी गई है।

अकेले लेने के लिए इसमें 10.8 पोर्ट्रेट का फ्रंट कैमरा और पीछे की साइड का कैमरा सिंक्रोनाइज़ेशन है। इन कैमरों में 50 आलीशान का प्राइमेरी कैमरा और 12 मंजिल का अल्ट्रा वीडियो कैमरा शामिल है। ये खतरनाक 4K वीडियो शूट किया जा सकता है। यह बॉक्सऑफिस 13 की लेटेस्ट रिलीज पर काम करता है।

यह 20W वायर्ड और 20W गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 4,335mAh की बैटरी पैक दिया गया है। यह फोन 5जी, 4जी एलटीई, इन-डिस्प्ले डीएनएसेंसर और आईपी68 रेटिंग के साथ आता है। Pixel 7 फोन में वीवोएस्ट भी दिखाई देता है।