{"vars":{"id": "106882:4612"}}

मार्केट मे उतरी Hero की ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, इन सभी बाइकों को देगी टक्कर 

 

Vida Electric dirt bike: हीरो मोटरकॉर्प ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को साक्षात सामने पेश किया है। इसका नाम विडा इलेक्ट्रिक डर्ट बाइक नाम रखा गया है। इसे बाइक को मोबिलिटी एक्सपो 2024 में पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि ये विदा की ही सीरीज होने वाली है। इस बाइक की कुछ तस्वीरें अभी सामने आई हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान हो गए हैं।

इसमें आपको डेमोक्रेटिक मोटर और धाकड़ बैटरी भी मिलने वाली है। इस बाइक को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है जैसे ये बाइक उबड़-खाबड़ रास्ते पर चल सकने में सक्षम है। लोगों को ये बाइक बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है.बता दे ये भारत में 1 से 3 तारिक तक ये भारत तेजी से बढ़ने वाला है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बाइक में 420 सीसी का फ्लैश कोल्ड इंजन दिया गया है। कहा जा रहा है इसमें दी जाने वाले इंजन काफी मजबूत बन रहे हैं। असल में ये विडा डर्ट मोटरसाइकिल का एक प्रोप्लास्ट मॉडल है. इस बाइक में आपको आगे और पीछे की तरफ स्पोक व्हील लगाया गया है। आपको इस बाइक के फ्रंट व्हील की पिछली तुलना में बड़ा दिया जाने वाला है। इसमें आपको एक पैक बैटरी दी गई है.

इस बाइक में एक कॉम्पिटिशियन स्पेक फ्रंट एंड एक कंपीटिशन स्पेक फ्रंट एंड और भी कई फीचर्स हैं। आपको इस बाइक में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। पुरानी बात तो ये है कि ये बाइक इटली में पेश की गई है. नीचे जाने वाले फीचर्स में आपका दिल जीतना शामिल है। इसमें नीचे दिए गए इंजन पर भी लोगों के हित के खाते से भुगतान किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।