{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Honor X9b: लड़कियों का दिल जीतने आ गया Honor का धांसू फोन, मिलेगे ये फीचर

 

Honor X9b: बाजार में स्मार्टफोन की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए टेक कंपनियां भी बाजार में एक से बढ़कर एक फोन ला रही हैं। आपको हर ब्रांड के बजट फोन देखने को मिल जाएंगे।

इन दिनों हम टेक कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा भी देख रहे हैं। वीवो, ओप्पो, रेडमी और रियलमी के बीच काफी प्रतिस्पर्धा है। इस बीच ऑनर ने अपने ग्राहकों की खुशी के लिए एक नया फोन ऑनर एक्स9बी लॉन्च किया है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 5,800mAh की बैटरी है। तो आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत पर:-

हॉनर X9b स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ऑनर स्मार्टफोन में 1200 x 2652 पिक्सल और 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है। Honor X9b स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

यह 8 जीबी और 12 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस मैजिक ओएस 7.2 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। फोन एंड्रॉइड पर चलता है पावर बैकअप के लिए हैंडसेट में 5,800mAh की बैटरी है, जो 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए Honor X9b स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है।

वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में दिए गए अन्य फीचर्स की बात करें तो डुअल सिम, 5G, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक हैं। हॉनर X9b का वजन 185 ग्राम है।

हॉनर X9b की कीमत, उपलब्धता
Honor ने अभी तक Honor X9b की कीमत का खुलासा नहीं किया है। डिवाइस को मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज जैसे रंग विकल्पों के साथ पेश किया गया है। कंपनी का नया फोन यूएई की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

अगर आप ऑनर के ग्राहक हैं और अपने लिए एक शानदार और सस्ता फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट और अमेज़न वेबसाइट से खरीदारी कर सकते हैं।