{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा थार 5 डोर लॉन्च, रेट लुक किसी का नहीं, टक्कर से उड़े कमाल के फीचर्स भी, जाने कीमत

 

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा थार 5 डोर को अभी हाल ही में लोगों के बीच लॉन्च किया गया है, काफी लंबे समय से 5 डोर थार कार का शौकीनों को इंतजार था तो यह उनके लिए बहुत अच्छी खबर हो सकती है, इसलिए यह कब होगी यह मैं आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा भारत में उपलब्ध हो और इस नई कार के बारे में सब कुछ विस्तार से बताया गया है, उपलब्ध महिंद्रा लॉन्च थार जो भी इस लेख को दिए गए बटन की मदद से साझा करना चाहते हैं, कृपया साझा करें ताकि वे समय पर इस कार के बारे में जान सकें। सोच रहे थे, गाड़ी आ गयी।

नई महिंद्रा 5 डोर
महिंद्रा ने अभी हाल ही में भारत से हटकर इसे इलेक्ट्रिक में लॉन्च किया है, जो अभी खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि कुछ ही दिनों में इलेक्ट्रिक के बाद पेट्रोल और डीजल में 5 दरवाजों वाले वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी महिंद्रा ने शुरू कर दी है। कार लॉन्च करें, जानें क्या है इस नई इलेक्ट्रिक 5 डोर थार की खूबियां और खास बातें, और सेफ्टी फीचर्स, पावर, कीमत के बारे में नीचे एक-एक करके विस्तार से बताया गया है।

महिंद्रा थार 5 डोर की विशेषताएं
कार में कई तरह के नए फीचर्स दिखाए गए हैं, सबसे पहले कीमत 25 लाख से शुरू होने वाली है, रेट अभी प्रकाशित नहीं किया गया है, लेकिन इसके वेरिएंट और अन्य कारों की तुलना करें मैंने इसे एक ही रेंज में रखा है, वही अभी लॉन्च हुई थार को इलेक्ट्रिक थार ई थार कहा जाता है, जिसे एक बार चार्ज करने पर कितनी चलेगी, इसके बारे में कंपनी ने कुछ नहीं कहा है, हालांकि रेंज के बारे में अभी तक खुलकर नहीं बताया गया है।

महिंद्रा की आने वाली कार
महिंद्रा ने अपने इवेंट में कुछ और कारों का जिक्र किया जिसमें भारत कुछ और शानदार कारें लॉन्च करेगा महिंद्रा ने कुछ सबसे चर्चित कारों की भी सूची बनाई है। जैसे जिसमें XUV e8, XUV e9, BE 05 और BE 07 शामिल हैं जिन्हें दिसंबर 2024-2025 तक लॉन्च किया जाएगा।