{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Maruti Alto 800: एक बाइक की कीमत मे मिल जाएगी maruti alto 800 बस यहां से करें खरीदारी, जाने पूरी डिटेल 

 

Maruti Alto 800: ठेला एक ऐसा वाहन है जिसे यात्रा के लिए सबसे सुरक्षित माना जाता है, जो हर मौसम में काफी आरामदायक महसूस कराता है। कारों में आरामदायक सफर को देखते हुए इनके वेरिएंट बड़े पैमाने पर बिकते हैं और लोगों का दिल जीतते हैं। इस बीच अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक सुनहरा मौका बताने जा रहे हैं।

आप बहुत ही कम पैसों में कार घर ला सकते हैं। देशभर में इन दिनों मारुति सुजुकी के वेरिएंट हर किसी का दिल जीत रहे हैं, जिनकी बिक्री भी खूब हो रही है। अगर आप मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बिल्कुल भी देर न करें, क्योंकि यह किसी सुनहरे मौके से कम नहीं होगा। इसे खरीदकर आप पैसे बचा सकते हैं. मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के फीचर्स और माइलेज भी बंपर है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 की कीमत

अगर आप शोरूम से मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी, जिससे कोई परेशानी नहीं होगी। मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम में कीमत 3.5 लाख रुपये से लेकर 5.5 लाख रुपये तक है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप खरीदारी के लिए पर्याप्त बजट नहीं बना सकते, क्योंकि इसके अलावा आप सेकेंड हैंड वेरिएंट भी खरीद सकते हैं और उन्हें घर ला सकते हैं।

यदि आपने सेकेंड-हैंड वैरिएंट नहीं खरीदा, तो आप फिर से चूक जाएंगे। पुरानी ऑल्टो 800 रुपये में बिक रही है, जिसे आप खरीदकर घर ला सकते हैं। इस कार को कई वेबसाइट्स पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जहां आपको करीब 90,000 रुपये तक ही खर्च करने होंगे। कार का माइलेज और फीचर्स भी लाजवाब है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

यहां सस्ते में कारें खरीदें

मारुति ऑल्टो 800 का सेकेंड हैंड मॉडल OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जहां इसकी कीमत 90,0 रुपये है। यहां आपको पूरी कीमत एक साथ चुकानी होगी, क्योंकि आपको फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। यदि आपने थोड़ी सी भी देरी की तो आप फिर से चूक जायेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि मारुति ऑल्टो बेचने वाली कंपनी OLX ने ​​आधिकारिक तौर पर कार की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। हमारी वेबसाइट ने मीडिया में आई खबरों के आधार पर यह लेख प्रकाशित किया है.