{"vars":{"id": "106882:4612"}}

अब लो सफर का ले भरपूर मजा! मिलेगा लग्जरी लुक; ये है फीचर्स

 

Ducati Daivel V4: अभी हाल ही में डुकाटी ने अपनी सबसे ज्यादा चलने वाली गाड़ी जो कि डेवेल वी4 को लॉन्च किया है। इसके लॉन्च के बाद सभी इस गाड़ी को पसंद कर रहे हैं। आपको इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में डिटेल में नोटिफिकेशन दिया गया है।

इंजन

आपको बता दें यह DEL V4 1158cc में, आपको पता है, V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। इस मूल्यवान बाइक के इंजन को 6- स्मारक स्मारक के साथ जोड़ा गया है। यही नहीं इस बाइक में लगी इंजनों को 168 एचपी और 126 एनएम पीक नेबस्टर बनाने में सक्षम है। यही नहीं इस बाइक में 3 पावर-मॉड के साथ, फोर राइडिंग मोड (स्पोर्ट्स, टूरिंग, अर्बन और वेट) भी दिए गए हैं।

इस धाकड़ बाइक की अच्छी अच्छी खासियत के बारे में बात करें तो आपको इस बाइक में 50 मिमी यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक यूनिट भी दी गई है। ये नहीं असल में ये बाइक पूरी तरह से तरह से बिकती हैं. इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए अगले पेज पर आपको डबल 330 मिमी डिस्क और मोनोब्लॉक कैलिपर्स भी दिए गए हैं। आपको इस बाइक के पीछे की तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक भी लगाया गया है। इस बाइक में 17-इंच ड्यूल-टन अलॉय व्हील पर डियाब्लो रोसो III टायर का इस्तेमाल किया गया है।

कमाल के फीचर्स

इस बाइक के डिजाइन में घोड़े की नाल के आकार की दृष्टि से डीआरएल, रीडिजाइन हेडलैंप, टेल के नीचे मल्टी-पैसेज आर्किटेक्चरल टेल लैंप, इंटीग्रेटेड फर्म आपको फ्रंट फ्लैशर और एक यूनीक मस्कुलर बिजनेस एसोसिएट सिस्टम दिया गया है, जो इसे मस्कुलर लुक देने की मदद करता है। करता है. इस बाइक में आपको 5 इंच की टी-शर्ट स्क्रीन दी गई है, जिसमें आपको पावर मॉड, राइडिंग मॉड जैसे अलग-अलग फीचर्स दिए गए हैं। यही नहीं कंपनी ने मोटरसाइकिल को कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हील कंट्रोल, पावर लॉन्च, क्विकशिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे लेटेस्ट जेनरेशन वाले 6-एक्सिस आई लॉन्च-बेस्ड फीचर भी दिए हैं।

इससे मुकाबले में कावासाकी जेड निंजाएक्स 10 आर, सुजुकी हायाबुसा, हार्ले डेविडसन 48, इंडियन मोटरसाइकिल स्काउट बॉबर जैसी बाइक शामिल हैं।