{"vars":{"id": "106882:4612"}}

मार्केट मे इस साल सबसे ज्यादा बिकेगी Royal Enfield Classic 350, नए लुक ने सबको बनाया दीवाना 

 

Royal Enfield Classic 350 Bobber : रॉयल एनफील्ड द्वारा पेश की जा रही नई बॉबर बाइक ग्राहकों को जबरदस्त फीचर्स देने वाली है। सबसे ज्यादा चर्चा इसके बायीं ओर मिलने वाले इंजन गार्ड की है जो ड्राइवर की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखेगा।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन दोपहिया वाहन खरीदना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की यह बुलेट आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है। इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक डिजाइन भी देखने को मिलने वाला है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर अपडेटेड फीचर्स
जैसा कि हमने आपको बताया, रॉयल एनफील्ड द्वारा पेश की जा रही 350 सीसी बॉबर बुलेट में ग्राहकों को एक लंबा हैंडलबार और एक फ्लोटिंग रियर सीट दी जाएगी। EC के साथ-साथ आप इसमें रिमूवेबल यूनिट की व्यवस्था भी देख सकते हैं। परीक्षण के दौरान आपको अन्य वस्तुओं जैसे कि पुरानी सफेद दीवार पैनियर और कठोर पायनियर रैक जैसी व्यवस्था के बारे में भी बताएं। वही इस बाइक के दायीं तरफ आपको इंजन गार्ड भी दिया जा रहा है।

इंजन स्पेसिफिकेशन भी कमाल का है
अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको मेट्योर और बुलेट को टक्कर देने के लिए 349 सीसी का दमदार इंजन मिल रहा है। इस मॉडल का इंजन J-सीरीज़ सिंगल सिलेंडर इंजन होगा। इस इंजन की मदद से कार 20.2 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क पैदा कर सकती है।

इसे कब लॉन्च किया जा सकता है
हालाँकि, आधिकारिक वेबसाइट ने अभी तक इस मुद्दे से संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं रखी है। लेकिन अनुमान है कि भारतीय बाजारों में इसकी कीमत ₹2,00,000 से लेकर ₹2,10,000 तक हो सकती है।