{"vars":{"id": "106882:4612"}}

अब मात्र 1 लाख मे घर ले आए royal enfield की ये दमदार बाइक, जानें ये धमाल ऑफर

 

Royal Enfield Classic 350: आज के समय में युवाओं के बीच बाइक की मांग काफी बढ़ गई है, जो अब दैनिक उपयोग की सबसे बड़ी जरूरत बन गई है। कई बड़ी कंपनियां भी अपने यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग फीचर्स वाली बाइक लॉन्च कर रही हैं।

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स इन दिनों अपने फीचर्स और कीमत को लेकर चर्चा में हैं। क्योंकि अब कंपनी अपनी पुरानी बाइक्स को काफी कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है।

बता दें कि रॉयल एनफील्ड कंपनी ने लोगों की सुविधा के लिए ऐसी पुरानी बाइक्स को नए प्लेटफॉर्म से बेचने का फैसला किया है, जो इस वेबसाइट पर ग्राहकों को काफी कम कीमत पर बेची जा रही हैं।

देश के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों पुरानी कारें बिक रही हैं। ग्राहकों को कार से लेकर बाइक तक सब कुछ कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। रॉयल एनफील्ड ने एक प्लेटफॉर्म भी बनाया है जहां ग्राहक काफी कम कीमत पर बाइक खरीद सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रॉयल एनफील्ड ने आधिकारिक तौर पर सेकेंड हैंड या यूज्ड बाइक की बिक्री शुरू कर दी है. कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म को 'Reown' नाम से लॉन्च किया है। ऐसे में जो लोग बड़ी रकम के कारण नई बाइक खरीदने में सक्षम नहीं हैं, वे अब बुलेट और क्लासिक जैसी बाइक से भी कम कीमत में ये बाइक खरीद सकते हैं।

मात्र 1 लाख में खरीदें रॉयल एनफील्ड बाइक
रॉयल एनफील्ड कंपनी ने क्लासिक 350 को रियॉन' (Reown) प्लेटफॉर्म पर लिस्ट कर दिया है, इस बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। क्लासिक 350 की कीमत ₹ 1,35,0 है आप यहां फाइनेंस प्लान भी खरीद सकते हैं.