{"vars":{"id": "106882:4612"}}

6 लाख से कम कीमत वाली 5 स्टार रेटिंग वाली यह कार! जानें कितनी मिलेगी माइलेज

 

Tata Punch Mileage: कार के फीचर्स बल्कि खरीदने से पहले कार कितनी मजबूत है? इस सवाल का जवाब भी जानना चाहिए. टाटा मोटर्स की गाड़ियों की ग्राहकों के बीच काफी डिमांड है, ऐसा इसलिए क्योंकि टाटा की गाड़ियां मजबूती के मामले में टॉप पर हैं और यह बात ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट के नतीजों से साफ हो गई है।

परिवार की सुरक्षा को लेकर हर कोई चिंतित रहता है, इसलिए काccर की सुरक्षा रेटिंग बहुत मायने रखती है। आज हम आपको टाटा की एक ऐसी किफायती एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप लोगों को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ मिलेगी। इस कार को कहा जाता है,


टाटा मोटर्स की इस लोकप्रिय एसयूवी की कीमत 5 लाख 99 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) है, कीमत 6 लाख रुपये है, इस कार में न केवल अच्छी सुरक्षा रेटिंग है बल्कि इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी हैं।


ये कारें आपको ट्विन सिलेंडर टेक्नोलॉजी और फुल बूट स्पेस ऑप्शन में भी मिलेंगी। अगर आप पेट्रोल की जगह सीएनजी वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो सीएनजी मॉडल की कीमत 7 लाख 09 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा मोटर्स की इस एसयूवी के माइलेज की बात करें तो इस कार का मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट 20.09 किमी/लीटर का माइलेज देता है। कार का ऑटोमैटिक वेरिएंट 18.80 किमी/लीटर का माइलेज देता है।

टाटा मोटर्स की यह एसयूवी एयर टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, डुअल एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा, फ्रंट फॉग लैंप, ऑटो हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, ईबीडी, एबीएस, रियर डिफॉगर और आईएसओफिक्स सपोर्ट जैसे कई सुरक्षा फीचर्स के साथ आती है। इसके अलावा इस कार में प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएलएस के अलावा 90 डिग्री खुलने वाले दरवाजे मिलते हैं।