{"vars":{"id": "106882:4612"}}

बच्चों की पहली पसंद बनी HERO की ये इलेक्ट्रिक साइकिल, एडवांस फीचर्स के साथ सबको बनाया दीवाना 

 

Hero A2B Electric Cycle: हीरो कंपनी ने बाइक और साइकिल में लोगों का दिल जीत लिया है। इसके कई उदाहरण हैं. अभी हाल ही में यह एक और साइकिल लेकर आई है जिसमें आपको ढेर सारे फीचर्स मिलेंगे। अभी हाल ही में हीरो ने घोषणा की है कि वह जल्द ही बाजार में बैटरी से चलने वाली साइकिल लॉन्च करेगी। हम जिस साइकिल के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम हीरो A2B इलेक्ट्रिक साइकिल है। आइए आपको इस साइकिल के बारे में सबकुछ विस्तार से बताते हैं।

सिंगल चार्ज पर चलेगी 70 किलोमीटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में यह शानदार साइकिल आपका दिल जीत लेगी. इस बाइक में आपको जो बैटरी मिलती है वह भी 5.8Ah लिथियम बैटरी द्वारा संचालित होती है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप 70 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इस साइकिल को चार्ज करने में आपको करीब 4-5 घंटे का समय लगता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंचने में सक्षम है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल 300 वॉट BLDC मोटर से लैस है।

फीचर्स

अब आते हैं फीचर पर. इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक नहीं बल्कि कई फीचर्स दिए गए हैं जैसे छोटा डिजिटल इंश्योरेंस कंसोल, रियल टाइम स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, एडजस्टेबल सीट्स आदि।

कीमत और लॉन्चिंग डेट

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो यह आपको सिर्फ ₹35,000 में मिल जाएगी। इसे इसी साल जुलाई तक लॉन्च किया जा सकता है। इसके बाद जैसे ही यह लॉन्च होगा आप ऑनलाइन बुकिंग के लिए हीरो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।