{"vars":{"id": "106882:4612"}}

टीवीएस की ये नई बाइक फेस्टिव सीजन में मचाएगी धमाल, खास फीचर्स और धांसू लुक के साथ युवाओं के दिलों पर करेगी राज

 

New TVS Ronin Special Edition टीवीएस की नई बाइक फेस्टिव सीजन में मचाएगी धमाल, खास फीचर्स और धांसू लुक से युवाओं के दिलों पर करेगी राज टीवीएस मोटर ने फेस्टिव सीजन के लिए रोनिन का नया स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1,72,700 रुपये है। इस विशेष संस्करण मॉडल को रोनिन के मानक संस्करण की तुलना में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड मिलते हैं। हालाँकि, इस विशेष संस्करण मॉडल के स्पेक्स और फीचर्स रोनिन के टॉप-स्पेक वेरिएंट के समान हैं।

नए रोनिन का यह विशेष संस्करण स्टैंडर्ड रोनिन रेंज की तुलना में नए ग्राफिक के साथ आता है। यह ट्रिपल टोन स्कीम पेश करता है जिसमें प्राइमरी शेड ग्रे, सेकेंडरी शेड सफेद और तीसरे टोन में टैंक और साइड पैनल पर लाल पट्टी होती है। मोटरसाइकिल 'आर' लोगो पैटर्न वाले विवरण के साथ भी आएगी। इसका व्हील रिम 'टीवीएस रोनिन' ब्रांडिंग के साथ आता है, जबकि वाहन का निचला हिस्सा पूरी तरह से काला है, हेडलैंप बेजल भी एक ब्लैक थीम जोड़ता है। इसके अतिरिक्त, यह विशेष संस्करण एक यूएसबी चार्जर, एक फ्लाईस्क्रीन और एक विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए ईएफआई कवर सहित प्री-फिटेड एक्सेसरीज़ के साथ आता है। इसके अलावा टॉप-स्पेक रोनिन टीडी अब एक नए रंग निंबस ग्रे के साथ उपलब्ध है।

पावर के लिए टीवीएस रोनिन में 225.9cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है जो 7,750rpm पर 20.2 bhp की पावर और 3,750rpm पर 19.93 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। हार्डवेयर स्पेक्स में अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, सात-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक, 300 मिमी फ्रंट डिस्क और पीछे 240 मिमी रोटार शामिल हैं।

टीवीएस की ये नई बाइक फेस्टिव सीजन में मचाएगी धमाल, खास फीचर्स और धांसू लुक के साथ युवाओं के दिलों पर करेगी राज

नई टीवीएस रोनिन स्पेशल एडिशन की विशेषताएं
फीचर्स की बात करें तो रोनिन में फुल-एलईडी लाइटिंग, टीवीएस स्मार्टएक्सोनेक्ट ब्लूटूथ मॉड्यूल के साथ एक ऑफ-सेट एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो एबीएस मोड - रेन और रोड, स्लिपर क्लच और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिलते हैं।