{"vars":{"id": "106882:4612"}}

BMW की धूल चट्टा देगी Mahindra की ये दमदार गाड़ी, दमदार लुक के साथ मिलेंगे ये धासु फीचर्स 

 

Mahindra Scorpio Royal : महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई शानदार और आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं, जिसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो है, एसयूवी में 360-डिग्री कैमरा, रियर डिस्क ब्रेक और कई सुरक्षा विशेषताएं शामिल हैं।

कहा जा रहा है कि यह शानदार एसयूवी 20 जुलाई 2024 तक भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल में फीचर्स जबरदस्त होने वाले हैं। वहीं इसके साथ ही लुक के मामले में यह शानदार कार बीएमडब्ल्यू को टक्कर देने वाली है। ऐसे में ग्राहकों के बीच इस एसयूवी को लेकर चर्चा काफी तेज है। तो आइए जानते हैं महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल के फीचर्स के बारे में -

डिजाइन की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल अपने सभी पुराने मॉडलों से बिल्कुल अलग दिखने वाली है। इसमें आपको बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलेगा, जो बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों की मांग होगी।

महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल की ब्रांडेड विशेषताएं
महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई शानदार और आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं, जिसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो है, एसयूवी में 360-डिग्री कैमरा, रियर डिस्क ब्रेक और कई सुरक्षा विशेषताएं शामिल हैं।

महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल का दमदार इंजन
महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 197 हॉर्सपावर की पावर और 370 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। दूसरी ओर, इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल कीमत
लुक के मामले में बीएमडब्ल्यू जैसी लग्जरी गाड़ियों को टक्कर देने वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो रॉयल की कीमत टोयोटा फॉर्च्यूनर और बीएमडब्ल्यू एक्स3 से काफी कम है। इस शाही कार को 14.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।