{"vars":{"id": "106882:4612"}}

मार्केट मे तभाही मचाने आ रही Yamaha की ये बाइक! कीमत है बस इतनी सी..

 

Yamaha MT 15 Bike: यामाहा बाइकें शायद ही अप्राप्य हों। कंपनी ने बाइक्स की दुनिया में अच्छा नाम कमाया है। अभी हाल ही में हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं वह यामाहा की MT15 है। इसमें आपको LED लाइट्स, पावरफुल इंजन के साथ-साथ और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

डिज़ाइन

शुरुआत करते हैं इस बाइक के लुक से। दरअसल, यामाहा की यह MT15 बाइक ब्रेक एलईडी लाइट्स से भी लैस है। यही बात इस बाइक को इतना खास बनाती है। इस बाइक का आपको बिल्कुल नया लुक मिलने वाला है। इस बाइक पर बैठने के बाद आपको स्पोर्ट्स बाइक का अहसास होगा।

इंजन
 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बाइक में आपको 5 गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं. इस बाइक में आपको शानदार इंजन मिलता है। इस बाइक में आपको जो इंजन दिया गया है वह 155 cc का लिक्विड कूल्ड 4 व्हील VVA टेक्नोलॉजी BA6 इंजन है। दरअसल, यामाहा MT15 का इंजन 18.4 PS का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

फीचर्स

अब बात आती है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की। आप निश्चिंत हो सकते हैं कि यामाहा MT15 में ढेर सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपके पास Y कनेक्ट है. सबसे अच्छी बात यह है कि यह बाइक आपको फोन के साथ डिजिटल मीटर के साथ मिलती है। ऐसा नहीं है कि इस यामाहा MT15 बाइक में आपको 10-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया था। इसके अलावा, यह इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्रेक ABS को सपोर्ट करता है। ऐसे में आपको सुरक्षा का ध्यान रखना होगा.

माइलेज

अब बात आती है इस बाइक के माइलेज की। दरअसल, इस बाइक में आपको 50-55 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। बता दें कि इस बाइक का वजन 141 किलोग्राम होगा।

कीमत
अब बात आती है कीमत की जो फीचर्स से ज्यादा लोगों के लिए मायने रखती है। ऐसे में फीचर्स के मामले में आपको ज्यादा कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी। यह बाइक आपको 1.64-1.71 लाख की रेंज में आसानी से मिल जाएगी।