{"vars":{"id": "106882:4612"}}

मार्केट मे लॉन्च हुआ Vivo का ये दमदार स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर 

 

Vivo T2x 5G : वीवो कंपनी ने अब तक बहुत सारे फोन लॉन्च किए हैं, जिनमें कई आधुनिक फीचर्स के साथ हाई क्वालिटी कैमरा दिया गया था। हाल ही में कंपनी ने Vivo का 5G स्मार्टफोन पेश किया था, जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए थे, जिसका नाम T2 X 5G है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीवो का यह मॉडल ग्राहकों को काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी दे रहा है, साथ ही अन्य फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है. अगर आप भी बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह नया T2 मॉडल आपके लिए सही विकल्प साबित हो सकता है। आइए अब आपको इसके अन्य स्पेक्स और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T2 X 5G की कैमरा क्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीवो इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दे रहा है. साथ ही 2MP का सेंसर सपोर्ट कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 8MP के फ्रंट कैमरे से लैस है।

Vivo T2 X 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी ने दावा किया है कि बाजार में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन आपको बेहद शानदार फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी देंगे। कंपनी ने लोगों के बजट को ध्यान में रखते हुए इस मॉडल की कीमत महज 18,999 रुपये रखी है, साथ ही आपको फोन पर बेहतरीन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Flipkart पर फोन में मिलेगा डिस्काउंट प्लान

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट इस मोबाइल पर 33% का डिस्काउंट दे रहा है। तो वहीं इसे खरीदने और बैंक ऑफ बड़ौदा के बैंक कार्ड से भुगतान करने पर आपको 10% की अतिरिक्त छूट दी जाएगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट अपनी ओर से 5% कैशबैक भी दे रहा है। इसके अलावा इस मॉडल पर आपको एक साल की वारंटी भी दी जाएगी।