{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Yamaha ने पेश की शानदार फीचर्स वाली ये बाइक! कम कीमतों के साथ मौका ना छोड़े...

 

Yamaha MT-15 2.0 : भारत के युवा इस समय स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स को काफी पसंद कर रहे हैं। देखा जाए तो हमारे देश में कई कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक मौजूद हैं। इनमें यामाहा भी शामिल है। यामाहा की स्पोर्टी बाइक्स काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। इन्हें इस्तेमाल करने वाले भी काफी लोग हैं. यामाहा भी अपने ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से एक से बढ़कर एक स्पोर्टी बाइक लॉन्च करती रहती है। इसी क्रम में अब यामाहा ने यामाहा MT-15 2.0 बाइक लॉन्च की है।

ख़ास फीचर्स

यामाहा की यह बाइक आपको कई तरह के एडवांस फीचर्स देती है। जिनमें आपको डिजिटल टेबल, इंजन टेम्परेचर डिस्प्ले, फ्यूल गेज, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं। आपको एलईडी टर्न सिग्नल, डिजिटल स्पीडोमीटर, इंजन तापमान संकेतक और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल मीटर भी है। इस बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं।

 इंजन

इस बाइक का इंजन काफी शानदार है। आपको बता दें कि इसमें 155cc का इंजन लगा है। यह 10000 आरपीएम पर 18.1 बीएचपी उत्पन्न करता है। यह 7500 आरपीएम पर 14.1 एनएम का पीक टॉर्क भी पैदा करता है। यह इंजन लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी के साथ आया है और यह बाइक आपको 48kmpl का माइलेज देती है।

ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक के फ्रंट में 282mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक लगे हैं। इसमें आपको डुअल चैनल एबीएस भी मिलता है। यह बाइक आपको 130 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। इसके फ्रंट में 17-इंच और रियर में 17-इंच के स्टाइलिश अलॉय ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

 कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह 1,67,200 रुपये है और 1,72,700 रुपये तक जाती है। यह बाइक KTM, पल्सर और अपाचे जैसी पॉपुलर बाइक्स को टक्कर देती है।