{"vars":{"id": "106882:4612"}}

26 साल की भाभी को हुआ देवर से प्यार, फिर खुद को कमरे में बंद कर लिया लग गई रोने 

 

Love Affair: देवर-भाभी का रिश्ता और भी मज़ेदार होता है। भाभी अपने देवर को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। तो इसी को देखते हुए वे एक-दूसरे को अपनी सारी बातें बताते हैं। कभी-कभी देवर भाभी की खूब चुटकी लेते हैं। लेकिन कई बार देवर-भाभी इस रिश्ते की हदें पार कर देते हैं।

जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर से सामने आया है. जहां 26 साल की साली को 22 साल के देवर से प्यार हो गया। लेकिन आखिर में दोनों ने अपने प्यार को बचाने के लिए मौत का रास्ता चुना

 पति ने पत्नी और भाई को बिस्तर पर देखा

मामला दिसंबर 2020 का है, जब 26 वर्षीय सुनीता की शादी निषाद परिवार के सबसे बड़े बेटे से हुई थी। शादी के बाद सुनीता को अपने 22 साल के देवर राम मुल्लान निषाद से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों एक-दूसरे के आदी हो गए।

वे दोनों एक ही घर में रहते थे। परिजनों को भी सूचना दी गई। सुनीता के पति ने भी अपनी पत्नी और भाई को बिस्तर साझा करते देखा था, जिसके बाद परिवार ने लड़के के रिश्ते को कहीं और स्थानांतरित कर दिया था.

मुलान और सुनीता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया

मैं किसी और का नहीं हो सकता" बहुत परेशान था जब राम मालिन की शादी किसी और के साथ तय की गई थी। राम मुल्लान अपनी भाभी से कहता है कि "मैं तुम्हारे अलावा किसी का नहीं हो सकता" और इसलिए यह दुनिया दोनों अ जब वे एक दूसरे से संबंधित नहीं हो सकते तो साथ छोड़ने का संकल्प लें।

इसके बाद राम मुल्लान और सुनीता ने खुद को एक ही कमरे में बंद कर लिया और छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। किसी ने नहीं सोचा था कि उनकी लव स्टोरी का अंत इस तरह होगा।

सुनीता के पति का कहना है कि उसकी पत्नी का उसके भाई के साथ अफेयर था। इसकी भनक मुझे लगी तो मैंने भाई का रिश्ता कहीं और तय कर दिया। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि दोनों इतना खौफनाक कदम उठा लेंगे।