{"vars":{"id": "106882:4612"}}

सेक्स स्कैंडल पर बनी फिल्म अजमेर-92 रिलीज: दोपहर 12:15 बजे पहला शो, जिले के 3 सिनेमाघरों के बाहर पुलिस तैनात।

 

Ajmer-92 Movie Release:  देश के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल पर बनी फिल्म अजमेर 92 शुक्रवार को रिलीज हो गई है. यह फिल्म शहर के दो और जिले के तीन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म शहर के दो प्रमुख सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। इस फिल्म को आप 4 हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

गौरतलब है कि यह फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन एक विशेष समुदाय के लोगों ने उसी समुदाय के लोगों को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था और मांग की थी कि रिलीज से पहले फिल्म उन्हें दिखाई जाए। हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दी. मामले के मुख्य आरोपी ने सेशन कोर्ट में याचिका दायर की लेकिन यह याचिका भी खारिज कर दी गई.

3 थिएटरों में प्रत्येक में 2 शो

यह फिल्म अजमेर के माया मंदिर, आईनॉक्स में रिलीज हुई है। किशनगढ़ में क्रिस्टल पार्क सिनेमा। देर रात तक 90 फीसदी सीटें बुक हो चुकी हैं. INOX में पहला शो दोपहर 12:15 बजे शुरू होगा। दूसरा शो शाम 06:05 बजे शुरू होगा. वहीं, माया मंदिर में पहला शो दोपहर 12:30 बजे और दूसरा हॉबी 03:15 बजे देख सकेंगे.

फिल्म के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह हैं

अजमेर 92 ओटीटी पर 4 हफ्ते बाद देख सकेंगे फिल्म फिल्म के निर्देशक पुष्पेंद्र सिंह हैं। फिल्म का निर्माण उमेश तिवारी ने किया है।

सिनेमाघरों के बाहर पुलिस की कड़ी तैनाती

शुक्रवार को अजमेर-92 जिले के 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म देखने के बाद माहौल खराब न हो इसके लिए अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देश पर सिनेमाघरों के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है. पुलिस द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। यदि किसी यूजर ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी की तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी।