{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Amisha Pate Bikni Image: अमीषा पटेल की बिकिनी ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, तस्वीर में साफ दिखा सुडौल फिगर और फिर

 

Amisha Pate Bikni Image:  बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol ) की फिल्म गदर2 का जबसे एलान हुआ है। उसी समय से इस फिल्म में नजर आने वाले सभी स्टार एक बार फिर से लाइमलाइट में आ चुके हैं। सबसे ज्यादा अगर किसी पर नजर रहती है तो वह नाम है अभिनेत्री अमीषा पटेल(Amisha Patel) का। अमीषा पटेल(Amisha Patel) हमेशा ही अपने फैंस को अपनी फ्रेश तस्वीरों के साथ अपडेट करते रहती हैं। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

अमीषा पटेल अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें और वीडियो फेन्स के साथ शेयर करते रहती है। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। वह इसमें अपना कर्वी फिगर सभी को दिखा रही हैं। उनका यह अंदाज देखकर उनके फैंस भी एकदम हैरान रह रहे हैं।

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने जो वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्लो मोशन में चल रहा है। उन्होंने कैमरे की तरफ अपने मुंह को किया हुआ है। अमीषा पटेल काफी जमकर पोज दे रही है। उनकी इस तस्वीर पर उनके फेन्स के कमेंट भी आते जा रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा है, ‘ब्यूटीफुल एंजल।’ एक अन्य यूज़र ने लिखा है, ‘नाइस लुक मैम।’ एक ने लिखा है, ‘उफ्फ ये अदा।’ एक फैन ने लिखा है, ‘जबरदस्त।’

फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही हैं। फिल्म में अमीषा पटेल के साथ सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म ‘गदर 2’ के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हैं। एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल पाकिस्तान को बेहाल करते हुए दिखेंगे।

बता दें कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज की गई थी। फिल्म ‘गदर’ में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था।