{"vars":{"id": "106882:4612"}}

अंजलि अरोड़ा को नशेड़ी से हुआ था प्यार, पकड़ी गई थी वो काम वाला करते ,जमकर वायरल  हुआ वीडियो

 

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'दिलजले' में डांस करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस वीडियो में वह एक क्राउन प्रिंसेस की भूमिका निभा रही हैं, जो कि वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उसका नशे में धुत बॉयफ्रेंड उन्हें ऐसा करने से रोकता है और वह उनके लिए पैसे भी लाता है

दिलजले गाने में अंजलि अरोड़ा और विशाल पांडे नजर आएंगे

वीडियो में एक शख्स अंजलि अरोड़ा के डांस पर पैसे लुटा रहा है अंजलि अरोड़ा और विशाल पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये कहानी में नशा है, प्यार है, धोखा है, दिलजले का टीजर रिलीज हो गया हैl 23 सितंबर को गाना आएगा अंजलि अरोड़ा का वीडियो को 2 घंटे में 31,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि वीडियो पर 886 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैंl कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कांट वेट, नाइस टीजर, अमेजिंग, सुपर डुपर एक्साइटेड और जस्ट अमेजिंग'

अंजलि अरोड़ा और विशाल पांडे की प्रेम कहानी सामने आ रही है

वीडियो वास्तव में अंजलि अरोड़ा और विशाल पांडे की प्रेम कहानी को दर्शाता है। विशाल पांडे एक शराबी की भूमिका निभाते हैं जबकि अंजलि अरोड़ा एक नर्तकी की भूमिका निभाती हैं। साइट पर हजारों टिप्पणियां हैं

अंजलि अरोड़ा अपने गाने कच्चा बादाम के लिए मशहूर थीं

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादामल गाने से काफी मशहूर हुई थीं। इंस्टाग्राम पर उन्हें आईटीएल की वजह से काफी पहचान मिली थी। यही वजह है कि उन्हें लॉकअप सीजन वन में काम करने का मौका मिला और अब वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं।

अंजलि अरोड़ा रील वीडियो: अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट रील वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें 'जानी तू आ गई है पसंद बलिए' गाने पर वीडियो बनाते देखा जा सकता है। वीडियो में उन्होंने नीली डेनिम शर्ट और काली पैंट पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने एक बैग कैरी किया हुआ है और वह स्टाइल में चल रही हैं और अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं.


 Anjali Arora Reel Video: अंजलि अरोड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जानी नू तो आ गई है पसंद बलिए. अंजलि अरोड़ा का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. इसे करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर 17 कमेंट्स आ चुके हैं. कई लोगों ने अंजलि को वीडियो के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. एक फैन ने लिखा, 'लल्लनटॉप।' एक ने लिखा, 'कच्चे बादाम।' एक ने लिखा, "लव यू।" कई लोगों ने इमोजी भी शेयर किए हैं.

अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम गाने पर डांस कर मशहूर हो गई हैं। वह लॉकअप सीज़न वन में भी दिखाई दीं। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। डांसिंग स्किल्स के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि उन पर इसका कोई असर नहीं होता और वह रील करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 12.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत भी करती रहती हैं।


एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अनुष्का शर्मा के गाने पर रील बनाई थी. इसमें वह डांस करती नजर आ रही थीं. उनका वीडियो वायरल हो गया.