{"vars":{"id": "106882:4612"}}

अनुपमा ने नाटक ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट मे आया नाम, अनुपमा की पोजिशन बरकरार

अनुपमा ने नाटक ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट मे आया नाम, अनुपमा की पोजिशन बरकरार
 

TRP List Of The Week :  टीआरपी रेटिंग्स का हर हफ्ते दर्शकों को ही नहीं बल्कि मेकर्स को भी बेसब्री से इंतजार रहता है। यह जानने के लिए बहुत उत्साहित है कि कौन सा शो अच्छा कर रहा है और किस ट्रैक पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया गया है। तो आइए जानें इस हफ्ते कौन-कौन से टीवी शोज ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है।

टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' सबसे ऊपर है
  टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' सबसे ऊपर है। शो में मालती देवी के साथ अनुपमा का मौजूदा ट्रैक काफी दिलचस्प है। जहां अनुज अपने अनु के साथ सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर बना हुआ है। सीरियल में अभिमन्यु और अक्षरा का रीयूनियन इतना दूर भी नहीं है कि दोनों फिर से करीब आ रहे हैं।

टीआरपी लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' किस पायदान पर है?
तीसरे नंबर पर रहा 'गुम है किसी के प्यार में'। इस शो में अब जेनरेशन लीप ने फैन्स को उदास कर दिया है क्योंकि उनकी फेवरेट सैराट यानी सई और विराट अब शो में नजर नहीं आएंगे. टीआरपी लिस्ट में 'ये है चाहतें' चौथे नंबर पर है। इस सीरियल में एंट्री करने वाली मिश्रा और शगुन शर्मा की नई जोड़ी निश्चित रूप से शो के लिए कमाल कर रही है। पाँचवाँ और छठा स्थान 'इमली' और 'फालतू' है

इसी कड़ी में है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
'पांड्या स्टोर' ने अपने दिलचस्प ड्रामे से 7वीं रैंक हासिल की है। शिव की वापसी की यादों के साथ, प्रशंसक शिव और रवि के अंत में सबसे प्रतीक्षित पुनर्मिलन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'कुंडली भाग्य' और 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' टीआरपी लिस्ट में क्रमश: आठवें, नौवें और 10वें स्थान पर हैं।

हाल ही में लॉन्च हुए शो 'तितली' और 'परिणीति' ने भी टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई
13वें और 14वें स्थान पर नए लॉन्च हुए शो तितली और परिणीति का कब्जा है। जबकि नागिन 6 15वें पायदान पर पहुंच गया है। टॉप 20 में आखिरी पांच पोजिशन 'उदरियां', 'धरम पत्नी', 'तेरी मेरी डोरियां', 'इंडियाज बेस्ट डांसर' और 'रब्ब से है दुआ' को मिली। तितली की एंट्री के साथ ही 'बेकाबू' और 'द कपिल शर्मा शो' क्रमश: 21वें और 22वें स्थान पर पहुंच गए हैं।