{"vars":{"id": "106882:4612"}}

आश्रम की 'Babita Ji' ने छोटी सी बिकिनी पहन दिखाया अपना बोल्ड लुक, तस्वीरें देख हो जाओगे पानी-पानी 

 

Tridha Choudhury Bold Photos: त्रिधा चौधरी मात्र 27 साल की हैं लेकिन उन्होंने कम उम्र में ही मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर त्रिधा ( Tridha Choudhury Hot Photos ) की बिकिनी फोटोज वायरल हैं। त्रिधा चौधरी एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। त्रिधा अपने बोल्ड लुक्स के लिए मशहूर हैं।

त्रिधा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता आश्रम वेब सीरीज के जरिए मिली। उन्होंने बबिता के किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। त्रिधा ने श्रृंखला में बॉबी देओल के साथ अपने बोल्ड दृश्यों के लिए भी ध्यान आकर्षित किया। त्रिधा चौधरी टीवी और वेब सीरीज की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता आश्रम वेब सीरीज से मिली। आइए देखते हैं त्रिधा की कुछ हॉट तस्वीरें...

त्रिधा को बीच वेकेशन बहुत पसंद हैं और वह बिकनी में खुद को एक्सपोज करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, कभी बीच पर तो कभी पूल में। त्रिधा रोजाना अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

इन तस्वीरों में उनका बेहद हॉट अंदाज नजर आ रहा है। त्रिधा चौधरी एक सेलिब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। त्रिधा अपने बोल्ड लुक्स के लिए मशहूर हैं।