{"vars":{"id": "106882:4612"}}

भाभी जी के कमर के लटके झटके, कमर पर साड़ी का पल्लू बांध कर किया जबरदस्त डांस

 

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर हर दिन लोग ट्रेंडिंग गानों पर खूब वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, हम सभी ट्रेंडिंग गानों पर वीडियो बनाना और देखना पसंद करते हैं। सभी अपने अलग-अलग अंदाज में वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और खूब लाइक्स और व्यूज बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और हाल ही में बहुत तेजी से फैल रहे हैं, ऐसा ही एक वीडियो आज आप सभी देख रहे हैं इस वीडियो में एक भाभी जी चका चक गाने पर बहुत ही शानदार डांस हुआ दिखाई दे रहा है

भाभी जी के कमर के लटके झटके

जैसा कि आप जानते हैं कि आजकल सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों-दिमाग पर वीडियो बनाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है, लोग रोजाना ढेर सारे वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भाभी डांस करती नजर आ रही हैं। बॉलीवुड का सुपरहिट गाना "चका चक" घायल कर रहा है। उनका जानलेवा डांस स्टाइल काफी लोकप्रिय है.

कमर पर साड़ी का पल्लू बांधकर जबरदस्त डांस

वही अगर वायरल गाने 'चका चक' की बात करें तो यह गाना फिल्म 'अतरंगी रे' का है, इस गाने में 'सारा अली खान' ने अपने डांस से लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी बेहद सुरीली आवाज में गाया है. इस वीडियो में भाभी जी का एक-एक डांस मूव्स वीडियो को काफी रोमांचक बना रहा है. वहीं भाभी जी साड़ी में डांस कर लोगों के दिलों को घायल करने का काम कर रही हैं. भाभी जी कमर पर साड़ी का पल्लू बांध कर बहुत ही जबरदस्त डांस कर रही हैं, इनका इस अंदाज में डांस करना लोगों के दिलों पर छा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वही आपकी जानकारी के लिए बता देते है की यह विडियो सोशल मीडिया पर “Dance with Alisha” नाम के एक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 39 लाख व्युज और अब तक में 44 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं. लोगों ने भाभी जी के इस जबरदस्त डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बहुत ही शानदार लग रहा है.