{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Bold Web Series : रिलीज हुई अब तक की सबसे बोल्ड और सबसे रोमांटिक वेब सीरीज, यहा मिलेगी सबसे पहले 

 

Bold Web Series : देश में आजकल ज्यादातर फिल्में डी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती हैं।डिजिटल प्लेटफॉर्म के जमाने से लोगों के बीच वेब सीरीज ( Bold Web Series ) की लोकप्रियता भी बढ़ी है।

इन दिनों वेब सीरीज़ ( Web Series ) में बोल्ड और अटूट दृश्य सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, आज हम 30 उल्लू कल वॉकमैन पर रिलीज़ होने वाली सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ के बारे में बात करने जा रहे हैं।

यह कहानी एक ग्रामीण इलाके की है जहां एक आदमी अपनी पत्नी को संतुष्ट करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन पत्नी के पास कल्पना के साथ-साथ संतुष्टि भी बहुत होती है इसलिए वह अपने आसपास के दूसरे पुरुषों को अपने साथ जोड़ लेती है।

इस सीरीज में अभिनेत्री रिधिमा तिवारी की एक झलक भी दिखाई गई है जो एक शी मैन से खुद को संतुष्ट करती है प्रशंसक इस सीरीज को कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं क्योंकि कहानी में आदित्य मिस्ट्री है रिधिमा तिवारी भी बेहद हॉट और बोल्ड लुक में नज़र आ रही है जो परसंस्क को अपना दीवाना बना राही है।

बहन के बीच की केमिस्ट्री भाई के साथ सीरीज में कानून कानून और ओटीटी मंचों पर चर्चा पैदा कर रही है।

हर हफ्ते 1 से 1 वोल्ट की वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही है और दर्शक उन फ़िल्मों से ज़्यादा वेब सीरीज़ को पसंद कर रहे हैं जिन्हें आप देखना चाहेंगे और एक अनोखी कहानी वाली इस सीरीज़ का लुत्फ़ उठाएंगे।