{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Bold Web series: ठूस-ठूस के दिए गए है वो वाले सीन, दरवाजे को कुंडी लगाकर देखे अकेले

 

Bold Web series: ये ओटीटी बाबू भैया का जमाना है। आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेबसीरीज उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ ऐसे कंटेंट हैं जिन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता क्योंकि वे 18+ हैं।

अगर आपने इन वेबसीरीज को अपने परिवार के साथ धोखे से देखना शुरू कर दिया तो आप बहुत शर्मिंदा होंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी हैं वो टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।

रसभरी (रसभरी)

स्वरा भास्कर अभिनीत रास्पबेरी अमेज़ॅन की सबसे तेजी से वेब श्रृंखला में से एक है। सीरीज बोल्ड सीन्स से भरपूर है। कहानी शानू बंसल की है, जो एक अंग्रेजी शिक्षक है, जो मेरठ के एक छोटे से स्कूल में पढ़ाता है

उनकी बोल्डनेस लोगों को पागल कर देती है और हर जगह मिस शानू की बोल्डनेस की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल जाती है.

2. फोर मोर शॉट्स प्लीज

फॉर मोर शॉट्स प्लीज अमेजन की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। इसके अब तक 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं।

अमेजन की यह वेब सीरीज सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, कृति कुल्हारी और गुरबानी के बोल्डनेस से भरपूर है। इस सीरीज में वह सब कुछ है जो आप अपने परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे।

3. चरित्रहीन (चरित्रहीन)

कैरेक्टरलेस अमेज़न प्राइम की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ है। इसकी कहानी नैना गांगुली के इर्द-गिर्द घूमती है। एक्ट्रेस की बोल्डनेस से आपके पसीने छूट सकते हैं, इसलिए इसे देखने से पहले एक ईयरफोन ले लें और इसे किसी शांत कमरे में अकेले देखें.

यह एक मां और बेटी की कहानी है, जो कई अन्य पात्रों से जुड़ी हुई हैं। कहानी गाली और साहस से भरी है।

4. मेड इन हेवन (मेड इन हेवन)

मेड इन हेवन एक रोमांस ड्रामा है। इसमें रोमांस के नाम पर फिल्माए गए बोल्ड सीन्स की भरमार है। शोभिता धूलिपाल ने ऐसे बोल्ड सीन दिए हैं जो आपके होश उड़ा देंगे।

यह दो वेडिंग प्लानर्स की कहानी है। इसमें कई दमदार किरदार भी हैं जिन्हें सिर्फ पूरी सीरीज को बोल्ड करने के लिए चुना गया है।

5. मिर्जापुर (मिर्जापुर)

मिर्जापुर वेब सीरीज की दुनिया में अमेजन की सबसे लोकप्रिय सीरीज है। इसकी दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। इसमें काफी बोल्ड सीन भी हैं, जो आप फैमिली के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते हैं। इस सीरीज के अब तक कुल 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरा सीजन बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। मिर्जापुर में रसिका दुग्गल ने तबाही के बोल्ड सीन दिए हैं.