{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Brave Russian sniper viral story: एक खतरनाक रशियन स्नाइपर है जो 200 से ज्यादा दुश्मनों को चुन-चुन कर मार देता है, जानिए एक बहादुर रशियन स्नाइपर की पूरी कहानी 

 

Brave Russian sniper viral story:  "Enemy at the Gates" एक 2001 की फिल्म है जो दूसरे विश्वयुद्ध के दौरान स्थापित है। इस फिल्म में, एक खतरनाक रशियन स्नाइपर के रूप में एक कार्टर जानू यूडिन (Vassili Zaitsev) की कहानी पर ध्यान केंद्रित है। चलो, मैं आपको उसकी कहानी के बारे में बताता हूँ:

फिल्म में, विद्रोह के दौरान के घमंडी जर्मन सैनिकों के तार-तोड़ बाज़ नीकोलाय (Nikolai) को जानू यूडिन (Vassili Zaitsev) के रूप में प्रस्तुत किया गया है। जर्मन सैनिकों के अत्याचार से परेशान होकर, स्नाइपर में निपुणता प्राप्त करने के बाद, जानू यूडिन स्टालिनग्राड (Stalingrad) की बेसमेंट में लड़ाई में शामिल होते हैं।

उनकी प्रतिस्पर्धी और जर्मन स्नाइपर आइरा (Erwin König) भी वहीं होते हैं, जिसे जानू यूडिन को मारने का आदेश दिया जाता है। एक-दूसरे के साथ चलते हुए दोनों स्नाइपर एक-दूसरे को पकड़ने का प्रयास करते हैं और उनके बीच एक मनोबल की लड़ाई चलती है।

"Enemy at the Gates" फिल्म में, जानू यूडिन की जानिबूझ की शूरवीरता, स्नाइपिंग कौशल और संकल्प को प्रदर्शित किया गया है। उनके धीरज और निष्ठापूर्ण प्रयासों के बावजूद, वह जर्मन मेजबानों को चीटने में सक्षम रहते हैं और आखिरकार युद्ध की जीत का एक महत्वपूर्ण कारक बनते हैं।

एक रोमांचक कहानी में, एक खतरनाक रशियन स्नाइपर है जिसका नाम अलेक्सेय है। वह एक अत्यंत सामरिक और प्रशिक्षित शूटर है जिसकी निशानेबाजी किसी से कम नहीं होती है। अलेक्सेय की योग्यता को देखते हुए उसे एक गोपनीय सरकारी मिशन में भेजा जाता है।

इस मिशन के अनुसार, आतंकवादी संगठन ने अपने नेताओं को सुरक्षित रखने के लिए एक विशाल इटाव किया है। यह इटाव संगठन के सबसे मजबूत और सुरक्षित स्थानों में से एक है और उसे ध्वस्त करने का जिम्मा अलेक्सेय को सौंपा जाता है।

अलेक्सेय को यह चुनौतीपूर्ण काम पूरा करने के लिए केवल 72 घंटे का समय होता है। वह इटाव के समीप बसे अंतरराष्ट्रीय संगठन के साथ मिलकर योजना बनाता है। उन्होंने विभिन्न स्थानों पर छिपे दुश्मनों को ध्वस्त करने के लिए ताकतवर राइफल का उपयोग करते हुए एक-एक करके उन्हें मारना शुरू कर दिया।

अलेक्सेय की वाणी निशानेबाजी और जोश से भरी होती है जब उसकी निशानेबाजी का प्रदर्शन चरम पर होता है। वह बार-बार नए दुश्मनों को मारकर उन्हें डराता है और इटाव की सुरक्षा को ध्वस्त करने में सफल होता है। अपनी विशेष कौशल के कारण, अलेक्सेय इस मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करता है और 200 से अधिक दुश्मनों को मार देता है।

यह कहानी एक उत्कृष्ट निशानेबाज और उसके साहसिक कार्यों को दर्शाती है जो देखने वालों को मनोरंजन और उत्साहित करती है।

  • Enemy at the Gates" एक फिल्म है जिसमें एक खतरनाक रशियन स्नाइपर की कहानी है।
  • यह स्नाइपर दुश्मनों को मारने में विशेषज्ञ है और उसने 200 से ज्यादा दुश्मनों को निहत्था कर दिया है।
  • फिल्म में इस स्नाइपर के खिलाफ एक दूसरा रशियन स्नाइपर भी होता है, जो उसे रोकने का प्रयास करता है।
  • इस फिल्म में युद्ध स्थल पर स्नाइपरों के बीच मुकाबला दिखाया गया है।
  • यह एक रोमांटिक द्रामा फिल्म है जो द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान आधारित है।