{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Chatrapathi BO Collection Day 7: नहीं चला खुनखर के बेलमकोंडा का जादू, क्या 'छत्रपति' बजट वसूल पाएगी?

 

Khelo Rajsthan; Jaipur:  Chatrapathi BO Collection Day 7:  तेलुगु अभिनेता साई बेलमकोंडा श्रीनिवास, जिन्होंने YouTube पर थ्रिलर पर 700 मिलियन से अधिक व्यूज बटोरे हैं, बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं कर रहे हैं। जहां जय जानकी नायक का हिंदी डब अपनी रिलीज के सालों बाद भी ऑनलाइन धूम मचा रहा है, वहीं अभिनेता की हालिया रिलीज छत्रपति की कमाई धीरे-धीरे कम हो रही है। इसे देखने के बाद फैंस यह भी कहेंगे कि फिल्म बजट की रकम वसूल कर पाएगी या नहीं। फिल्म के प्रशंसकों और अभिनेता के लिए यह देखना दिलचस्प होगा।

सचनिक के प्रारंभिक आंकड़ों के अनुसार, छत्रपति ने सातवें दिन 0.11 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो बेहद कम है। फिल्म ने 2.52 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं पूरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन 0.45 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 0.55 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 0.65 करोड़ रुपये, चौथे दिन 0.27 करोड़ रुपये, चौथे दिन 0.26 करोड़ रुपये की कमाई की है. पांचवें दिन और छठे दिन 0.23 करोड़ रु।

12 मई को रिलीज हुई छत्रपति 2005 की तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जो एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है। फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपए है। निदेशक वी.वी. विनायक की छत्रपति में साईं श्रीनिवास बेलमकोंडा, नुसरत भरूचा, भाग्यश्री, शरद केलकर, करण सिंह छाबड़ा हैं, जिनके ट्रेलर को पहले ही 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।