{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Desi Bhabhi Video : कुंवारे लड़कों को देख जोश में आई प्यारी भाभी, लगाए वो वाले ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

 

Desi Bhabhi Video : सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हर कोई एक से बढ़कर एक टैलेंट दिखाता है। कोई अपने ज्ञान का इस्तेमाल करता है तो कोई अपनी गायकी से लोगों को प्रभावित करना चाहता है। कुछ लोग मजेदार वीडियो बनाते हैं तो कुछ लोग डांस करते हैं.

आजकल डांस वीडियो कुछ ज्यादा ही चलन में हैं. बच्चे हों या बूढ़े, पुरुष हो या महिला हर कोई डांस के जरिए अपने सोशल मीडिया फैन्स को जोड़े रखने के लिए एक से बढ़कर एक कदम उठाता है। इसी लिस्ट में आज हम आपको एक देसी भाभी डांस दिखाने जा रहे हैं जिसके डांस स्टेप्स आपको मदहोश कर देंगे.


देसी भाभी ने लाल साड़ी में ऐसा देसी डांस किया है कि देखने वाले झूम उठे. कानों में झुमके, माथे पर बिंदी और खुले बालों में इस देसी भाभी ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि देखने वालों के पसीने छूट गए हैं. देसी भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि देसी भाभी करीना कपूर के गाने पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही हैं.

 

देसी भाभी का डांस इतना शानदार है कि लोग करीना कपूर को भूल जाएंगे. लाल साड़ी में देसी भाभी का डांस देख लोग पागल हो गए हैं. देसी भाभी के डांस का इतना दमदार वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा. लाल साड़ी में उनके हुस्न को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे।