{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Devar Bhabhi Afair: नहा रही थी भाभी चुपके से देवर आ गया अंदर फिर किया रंगा रंग प्रोग्राम 

 

Devar Bhabhi Afair:  महाराष्ट्र में पांच में से एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी भाभी का चुपके से नहाते हुए वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ मारपीट करता है। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की शिकायत पर शनिवार को हिंजावाड़ी थाने में परभणी जिले के रहने वाले सादी देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

शिकायतकर्ता ने कहा है कि जब वह ऐसा नहीं कर रही थी, तो जीजा ने उसकी जानकारी के बिना उसकी तस्वीर ले ली और फिर कथित तौर पर वीडियो क्लिप का इस्तेमाल करके उसे उसके साथ अंतरंग संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। उसने आगे आरोप लगाया कि जब उसने एक्सिस की यौन सुंदरता को पूरा करने से इनकार कर दिया तो उसने उसके साथ विस्फोट किया। महिला के जीजा ने ऐसा ही किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पिछले महीने की है। हालांकि, जब तक घटना हुई तब तक पीड़िता ने कुछ भी नहीं बताया कि देवर ने एक बार फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई, जिसके बाद दंपति ने पुलिस को इसकी सूचना दी और मामला दर्ज कराया.