{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Sasur Bahu Video : ससुर जबरदस्ती घुस जाता था बहु के कमरे में, फिर राइफल देखाकर करता था गंदे काम, बहू ने बताई पूरी कहानी

 

Sasur Bahu Video : एक महिला ने अपने ससुर ( Sasur Bahu Story ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वह कहती है कि उसके ससुर जबरदस्ती कमरे में घुस जाते हैं और राइफल दिखाकर गंदी हरकत करने लगते हैं। महिला का यह भी आरोप है कि शादी के एक महीने बाद ही वह उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।

पूरी घटना बांदा जिले के एक गांव की है. नवविवाहिता ने ससुराल वालों पर दहेज नहीं देने का आरोप लगाया है और बांदा एएसपी से मदद की गुहार लगाई है. पीड़िता का कहना है कि उसका पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। मेरे ससुर मुझे जबरदस्ती अपने कमरे में ले जाते हैं और राइफल से मेरे साथ छेड़छाड़ करते हैं, मेरा हाथ पकड़ लेते हैं. पति मानसिक रूप से कमजोर हो तो कुछ नहीं कहता।

नवविवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी छह मई को जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में हुई थी. पिता ने जितना दहेज वह दे सकता था उससे अधिक दिया था। जब वह ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले बाइक व सोने की चेन की मांग करने लगे और नहीं मिलने पर प्रताड़ित करने लगे। नवविवाहिता का यह भी कहना है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति मानसिक रूप से विक्षिप्त है। यह शादी से पहले मुझसे और मेरे परिवार से रखा गया था। जब मैं घर वापस आया तो मैंने अपने परिवार को इसके बारे में बताया।

पीड़िता ने एसपी को बताया कि पति के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण उसका ससुर हर समय उस पर गंदी नजर रखता है. एक दिन मैं कमरे में सो रही थी कि मेरे ससुर जी ने आकर कमरा बंद कर दिया। फिर उसने मुझ पर राइफल तान दी और मुझे गलत तरीके से छूने लगा। पीड़िता के मुताबिक जब उसने इसका विरोध किया तो उसके ससुर ने उसका गला दबा दिया और उसके सीने पर तमंचा लगा दिया. वह कहने लगा कि यदि तुम इस घर में रहना चाहते हो तो तुम्हें वह करना होगा जो मैं कह रहा हूं। जब मैंने अपने पति को अपने ससुर के बारे में बताया, तो वे प्रभावित नहीं हुए, उन्होंने कुछ नहीं कहा।