{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Gadar Re Release Date:  22 साल बाद फिर रिलीज होगी 'गदर' इस दिन रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म, 'तारा सिंह' ने कहा- 'वह प्रेम, पर है बार...'...

 

Gadar Re Release Date:  अशरफ अली! आपका पाकिस्तान जिंदाबाद है, हमें इस पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा. फिल्म 'गदर' के हर सीन ने खूब वाहवाही बटोरी। अब एक बार फिर सनी अपने अंदाज से लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए तैयार हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गदर 2' है। अब इसी बीच सनी ने अपने फैन्स को खुशखबरी दी है कि 22 साल बाद 'गदर' फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

ट्रेलर भी रिलीज होगा।

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ग़दर: एक प्रेम कथा 15 जून को रिलीज़ हुई थी हाल ही में सनी ने ऐलान किया था कि फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया जा रहा है। सनी के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच पुराने दिनों की यादों को ताजा करने के लिए सनी और मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म को बड़े पर्दे पर दिखाने का फैसला किया है. इस फिल्म में सनी के साथ अमीश पटेल और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में थे।

सनी ने कहा, 'वही प्यार, वही कहानी...'


सनी देओल ने सोशल एकाउंट्स के जरिए 'गदर' की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म 22 साल बाद 9 जून को फिर से रिलीज होगी। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'वही प्यार, वही कहानी, लेकिन इस बार अलग एहसास होगा।' सनी ने कहा कि ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा। सनी की इस खबर के बाद से फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 'ग़दर 2: द कथा कंटीन्यूज़' की काफी शूटिंग हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को एक बार फिर अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी के साथ अमीषा, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा और अन्य शामिल होंगे।