{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Gadar Re-Release: 22 साल बाद 4K रिजॉल्यूशन में फिर से रिलीज हुई गदर, कैसा होगा गदर का हर सीन, मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

 

Khelo Rajsthan; Jaipur:  Gadar Re-Release: 2001 की ब्लॉकबस्टर 'गदर: ए लव स्टोरी' 22 साल बाद पर्दे पर वापसी करेगी, लेकिन बेहतर क्वालिटी में। फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी स्टूडियोज ने री-स्टोर किए गए 'गदर' सीन की झलक दिखाई है, जो निश्चित रूप से आपके उत्साह को अगले स्तर तक ले जाएगा।

हाल ही में जी स्टूडियोज ने घोषणा की थी कि फिल्म 'गदर 2' (गदर 2) से पहले 'गदर' को फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि यह फिल्म 4के रेजोल्यूशन और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज होगी, जिससे इस क्लासिक फिल्म को देखने का अनुभव दोगुना दिलचस्प हो जाएगा।

'ग़दर' के सीन को कैसे रीस्टोर किया गया?

जी स्टूडियोज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए रीस्टोर किए गए 'गदर' सीन की झलक भी दिखाई है। सकीना-तारा सिंह की लव स्टोरी से लेकर युद्ध और ड्रामा तक, अब 'गदर' का हर सीन 22 साल पहले के मुकाबले बेहतर क्वालिटी में देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे हर सीन को टेक्निकल के जरिए बेहतर बनाया गया है।

इस बारे में बात करते हुए जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा:

"'गदर: एक प्रेम कथा' का भारतीय सिनेमा प्रेमियों के दिलों में एक विशेष स्थान है। तकनीकी पहलुओं को आगे बढ़ाकर, हम प्रशंसकों को इस प्रतिष्ठित फिल्म को फिर से जीने का मौका देना चाहते थे। हम 4K रिज़ॉल्यूशन में 'गदर: एक प्रेम कथा' और डॉल्बी एटमोस ऑडियो प्रारूप।"

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 'गदर: एक प्रेम कथा' सकीना और तारा सिंह की एक सुंदर प्रेम कहानी बताती है। 'गदर' को री-रिलीज के लिए इसके साउंड में री-स्टोर किया गया है। सभी फ़ुटेज, विज़ुअल इफ़ेक्ट, शॉट, ध्वनि और पृष्ठभूमि संगीत को एकत्रित करके 4K संस्करण में प्रस्तुत किया जाएगा।

कब रिलीज होगी 'गदर'?

'गदर' 22 साल बाद 9 जून 2023 को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'?

'गदर' के बाद 'गदर 2' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।