{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Jaya Kishori : क्या जया किशोरी ने की थी शादी, शादी को लेकर बताई वजह जानिए जया किशोरी के कथावाचक

 

Jaya Kishori : जया किशोर हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कथावाचक के विवाह को लेकर तरह-तरह की अटकलें हैं। जिसके चलते जय किशोर ने शादी को लेकर एक खुलासा किया.

एक इंटरव्यू के दौरान जया किशोर ने बताया कि वह किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं। जब जया किशोर से पूछा गया कि वह कब शादी कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि शादी में अभी काफी समय है।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए तो उन्होंने कहा कि ऐसा लड़का जो पारंपरिक होने के साथ-साथ आधुनिक भी हो।
कर्म के साथ-साथ रीति-रिवाज को भी समझें. साथ ही परिवार को समझें.

साथ ही जब पूछा गया कि आप शादी कब कर रहे हैं? किशोर ने कहा, ''इसमें दो से ढाई साल लगेंगे.'' क्योंकि अभी मुझे बहुत काम करना है.

मशहूर कथाकार जया किशोर को तो आप सभी जानते हैं. उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह अपने प्रेरक भाषणों और अच्छे विचारों के लिए जानी जाती हैं। जब वह अपने प्रिय भगवान कृष्ण की कहानी और भजन सुनाती हैं तो भीड़ उन्हें सुनने के लिए उमड़ पड़ती है।

लोग इस कहानीकार की आवाज के दीवाने हो जाते हैं. जया किशोर के फेसबुक पर 8 मिलियन और ट्विटर पर 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उनके 51 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

जया किशोर न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है. उन्हें सुनने के लिए लोग लाखों की भीड़ में जुटते हैं. उनकी रीडिंग ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन तक हर जगह काफी लोकप्रिय है।