{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Jija Sali Viral Video: शादी में साली ने जीजा के साथ कर दिया ये कांड, लोग देखते रह गए

 

Jija Sali Viral Video: शादियों में कई ऐसे पल होते हैं जो यादगार बन जाते हैं। माहौल को रंगीन और शानदार बनाने के लिए अक्सर जीजा-साली को लेकर मजाक भी होते रहते हैं। ऐसी कई रस्में होती हैं जिनमें जीजा-साली का मिलन होता है।

इन रस्मों में कहीं जीजा-साली तो कहीं जीजा-साली के बीच मस्ती का नजारा देखने को मिलता है। जीजा और साली के मजेकिया जंग की शुरुआत जयमाला से ही शुरू होती है। जब आरती और मिठाई खिलाने की रस्म होती है. द्वार झेकाई, जूता चुराई.. ऐसे कई सारी रस्मों में खूब मनोरंजन देखा जाता है।

सोशल मीडिया पर सामने आया जीजा-साले का वीडियो

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन की शादी का है.

दोनों शादी के स्टेज पर बैठे थे. इस बीच, सालिया अपनी रस्म निभाने के लिए मंच पर आती है। एक भाभी अपने देवर को मिठाई खिलाने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन अचानक दूल्हा उसका हाथ पकड़ लेता है. फिर जो हुआ वो सब देख रहे थे.

इस वायरल वीडियो में हर कोई देख सकता है कि कैसे शादी के बाद जब भाभी अपने देवर को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही होती है तो जैसे ही वह आगे बढ़ती है तो दूल्हा उसका हाथ पकड़ लेता है. लड़ाई में दोनों के बीच अचानक किस हो जाती है.

मिठाई खिलाते समय वह इतनी फिसल जाती है कि ऐसा हो जाता है. इस आकस्मिक चुंबन के बाद सभी हंसने लगते हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात यह थी कि दुल्हन को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया, उसके चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था।

वीडियो में आपने देखा कि कैसे दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए भाभी ने उसे किस कर लिया. इस किस के बाद भाभी हंसती है तो दूल्हा अपनी हंसी नहीं रोक पाता.

ये अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है.