{"vars":{"id": "106882:4612"}}

Kriti Sanon : 9 साल के करियर में 7 फ्लॉप करोड़ों के घर की हैं मालकिन, जानें कितना कमाती हैं ये एक्ट्रेस...

Kriti Sanon : 9 साल के करियर में 7 फ्लॉप करोड़ों के घर की हैं मालकिन, जानें कितना कमाती हैं ये एक्ट्रेस...
 

Kriti Sanon : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस 9 साल के करियर में 7 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं. बावजूद इसके एक्ट्रेस की करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं.

निर्देशक ओम राउत की 'आदिपुरुष' की ‘सीता’ यानी कृति सेनन भले ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा नहीं रही हों लेकिन उनके पास करोड़ो में प्रॉपर्टी है. एक्ट्रेस मुंबई मे काफी शानदार घर में रहती हैं. कृति सेनन की पर्सनल लाइफ भी सिंपल नहीं बल्कि काफी लग्जीरियस है.

मनी मिंट के मुताबिक, दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छुपी और पानीपत जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं कृति सेनन का नेट वर्थ 80 करोड़ रुपए है. जबकि उनकी महीने की कमाई 30 लाख रुपए है. वहीं सालाना आय 4 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास कुल संपत्ति 18 करोड़ रुपए की है. कृति सेनन ने यह कमाई एक्टिंग करियर, ब्रांड विज्ञापन और कई टीवी शो और अवॉर्ड शो के माध्यम से कमाई है. वहीं एक्ट्रेस के सफल एक्टिंग करियर की वजह से उनका नेट वर्थ करोड़ों का हो गया है.

कृति ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज हिंदी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाई है. इसी के साथ एक्ट्रेस जमकर कमाई भी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कृति एक फिल्म के लिए तकरीबन 2 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. फिल्मों के अलावा कृति ब्रांड एंडोर्समेंट से भी जमकर पैसा कमाती हैं

कृति सेनन मुंबई में करोड़ों के आलीशान घर में रहती हैं उनके लग्जरी घर की कीमत जहां वे अपने पेरेंट्स और बहन नूपुर के साथ रहती हैं 60 करोड़ बताई जाती है. इसके अलावा एक्ट्रेस महंगी गाड़ियों की भी शोकीन हैं. उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं. वे ऑडी क्यू 7, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, मर्सीडीज बेंज जैसी कई गाड़ियों की मालकिन हैं.

निर्देशक ओम राउत की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’में कृति सेनन के अपोजिट साउथ के फेमस एक्टर ‘बाहुबली’फेम प्रभास नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर लंबे वक्त दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ भारी बजट के साथ बन रही है. कहा जा रहा है कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है.

बता दें कि कृति सेनन के इस गिरत ग्राफ को देखते हुए निर्देशक ओम राउत की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’से लोगों को काफी उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से एक्ट्रेस के करियर को एक नई दिशा मिल सकती है अगर ऐसा होता तो ये फिल्म उनके लिए लकी साबित होगी.